मदनापुर कोटेदार की भ्रष्टाचारी का वीडियो वायरल होने के बाद भी नहीं हुई कड़ी कार्यवाही संबंधित अधिकारियों की कार्यशैली भी संदिग्ध नजर आ रही।

मदनापुर कोटेदार की भ्रष्टाचारी का वीडियो वायरल होने के बाद भी नहीं हुई कड़ी कार्यवाही संबंधित अधिकारियों की कार्यशैली भी संदिग्ध नजर आ रही।

स्वतंत्र प्रभात 
निघासन खीरी। मदनापुर कोटेदार के शातिर दिमाग के आगे बेबस हो रहे संबंधित अधिकारी सरकार ने भ्रष्टाचारियों पर त्वरित कार्रवाई करने का अधिकारियों को दिया था निर्देश लेकिन सभी निर्देश केवल दिखावे के लिए साबित हो रहे। मदनापुर कोटेदार ने खुलेआम गरीबों का हक मारकर बने मालामाल।
 
कार्ड धारकों की अनगिनत शिकायतो के बाद हाल ही में समस्त कोटेदारों को नई मसीन व नया तराजू वितरण किया गया था जिसमे कोटेदार कार्ड धारकों को कम राशन न दे पाए। लेकिन मदनापुर कोटेदार के शातिर दिमाग के आगे सरकार के इस निर्णय को भी फेल करके रख दिया मसीन व तराजू की फारमेल्टी पूरी करके दुसरे तराजू से कम करके वितरण किया जा रहा सरकारी राशन आखिर कैसे कोटेदार से लेकर संबंधित अधिकारी कर्मचारी गरीब के मुंह के निवाले को कर रहे हजम।
 
जबकि वायरल वीडियो में साफ साफ मदनापुर कोटेदार का कारनामा नजर आ रहा है इससे ज्यादा आखिर साक्ष्य क्या हो सकता है। अगर हकीकत में संबंधित अधिकारी कर्मचारी अपनी ड्यूटी ईमानदारी के साथ निभाते हैं तो ऐसे भ्रष्ट कोटेदार का नाम सस्पेंड कर किसी अच्छे व्यक्ति के नाम सरकारी कोटा दर्ज कर गरीबों को दिलाए पूरा हक। अब देखना यह होगा की संबंधित अधिकारी दिखावे वाली कार्यवाही करते हैं या फिर शासन के नियमो वाली होगी कार्यवाही। अगली खबर जरा हटके। क्रमशः

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel