पोस्टमार्टम के लिए लखनऊ से डॉक्टरों की टीम हुई रवाना

कालीबाग कब्रिस्तान में किया जाएगा माफिया डॉन मुख्तार अंसारी को दफन

पोस्टमार्टम के लिए लखनऊ से डॉक्टरों की टीम हुई रवाना

लखनऊ (स्वतंत्र प्रभात)।

पोस्टमार्टम के बाद माफिया डॉन मुख्तार अंसारी के बॉडी को गृह जनपद गाजीपुर ले जाया जाएगा। कालीबाग कब्रिस्तान में मुख्तार को दफनाया जाएगा। कब्रिस्तान में पुलिस फोर्स तैनात कर दी गई है। पुलिस फोर्स के साथ-साथ सादी वर्दी में LIU भी तैनात हैं। जनाजे में शामिल होने वालों पर भी पुलिस नजर रखेगी। माफिया के जनाजे में कई गुर्गों के शामिल होने की आशंका है। फरार गुर्गों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस अलर्ट मोड पर है। मुख्तार के साथ रहने वालों पर पुलिस की कड़ी नजर रखेगी।

बता दें कि माफिया के मौत के बाद पूरे उत्तर प्रदेश में धारा 144 लागू की गई है। सुरक्षा के मद्देनजर सभी डीएम-एसपी को इसके निर्देश दिए गए हैं। संवेदनशील इलाकों में गश्त करने के किए जा रहे हैं। जुमे की नमाज को लेकर भी यूपी में अलर्ट जारी किया गया है। संवेदनशील क्षेत्रों में मस्जिदों पर फोर्स तैनाती की गई है। सोशल मीडिया पर पुलिस विशेष निगरानी कर रही।

मुख्तार अंसारी की मौत को लेकर डॉन के परिजनों का कहना है कि जेल में साजिशन जहर देकर मारा गया है। इससे पहले कोर्ट में भी मुख्तार अंसारी ने जेल में जहर दिए जाने की बात कही थी। अब परिजन बांदा मेडिकल कॉलेज बाहर अन्य अस्पताल में पोस्टमार्टम किए जाने की मांग कर रहे हैं।

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel