बखौफ चोरों ने मन्दिर को निशाना बनाकर पार कर दिए 100 से अधिक घण्टे

आक्रोशित श्रद्धालुओं ने की कार्यवाही की मांग

बखौफ चोरों ने मन्दिर को निशाना बनाकर पार कर दिए 100 से अधिक घण्टे

हो रही सिलसिलेवार चोरियों से ग्रामीणों में दहशत का माहौल
 
शिवगढ़, रायबरेली। थाना क्षेत्र में हो रही सिलसिलेवार चोरियों से शिवगढ़ क्षेत्र थर्रा उठा है। जिन पर अंकुश लगाने में शिवगढ़ पुलिस पूरी तरह से नाकाम साबित हो रही है। पुलिस की निष्क्रियता के चलते चोरों के हौसले इस कदर बुलन्द है कि बेखौफ चोरों ने बड़े बाबा के प्राचीन कालीन मन्दिर को भी नहीं छोड़ा जहां बीती बुधवार की रात्रि चोरी की वारदात को अंजाम देकर 100 से अधिक पीतल के घण्टे व बक्से में रखें करीब 5000 रुपए नगदी पार कर दिए हैं, मन्दिर में चोरी होने से श्रद्धालुओं में गहरा रोष प्राप्त है। तीन दिनों से लगातार हो रही चोरियों की वारदात से क्षेत्र में दहशत का माहौल व्याप्त है।
 
गौरतलब हो कि सोमवार- मंगलवार की मध्य रात्रि जहां चोरों ने शिवगढ़ थाने से 1 किलोमीटर की दूरी पर स्थित मनऊखेड़ा में तीन घरों को निशाना बनाकर 32000 रुपए नगदी, पीतल के बर्तन सहित लगभग 8 लाख के सोने चांदी के आभूषण पार कर दिए थे। वहीं बुधवार को दिनदहाड़े थाना क्षेत्र के बांदा - बहराइच हाईवे पर स्थित गूढ़ा मार्केट में प्रियंका गांधी की नुक्कड़सभा में प्रियंका गांधी का संबोधन सुन रहे पूर्व गूढ़ा प्रधान रामहेत रावत कि जेब से चोरों ने 30000 हजार रुपए नगदी वहीं पास में खड़े इसी गांव के मोहम्मद साबिर की जब से चोरों ने 11000 रुपये नगदी पार कर दिए थे।
 
सबसे बड़ी बात है कि जिस समय चोरों ने चोरी की वारदात को अंजाम दिया प्रियंका गांधी की नुक्कड़सभा में भारी तादाद में पुलिस एवं सीआरपीएफ के जवान मौजूद थे। पुलिस पिछली चोरियों का खुलासा भी न कर पायी थी कि बीती बुधवार की रात बेखौफ चोरों ने जयचन्दपुर मजरे बैंती स्थित बड़े बाबा के प्राचीन कालीन मन्दिर में चोरी की वारदात को अंजाम देकर 100 से अधिक पीतल के घण्टे व ताला तोड़कर कमरे के अन्दर बक्से में रखें दानपत्र के करीब 5000 रुपए नगदी पार कर दिए हैं।
 
गुरुवार की प्रातः श्रद्धालुओं को मंदिर में हुई चोरी की जानकारी मिली तो श्रद्धालुओं में हड़कम्प मच गया। रामचन्दर सहित आक्रोशित श्रद्धालुओं ने पुलिस को तहरीर देकर कार्यवाही की मांग की है। थानाध्यक्ष श्याम कुमार पाल ने बताया कि जांच की जा रही है जल्द ही चोरी का खुलासा किया जाएगा।

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

सुप्रीम कोर्ट ने चुनाव आयोग से पूछा कि कुल पड़े वोटों की जानकारी 48 घंटे के भीतर वेबसाइट पर क्यों नहीं डाली जा सकती? सुप्रीम कोर्ट ने चुनाव आयोग से पूछा कि कुल पड़े वोटों की जानकारी 48 घंटे के भीतर वेबसाइट पर क्यों नहीं डाली जा सकती?
सुप्रीम कोर्ट ने शुक्रवार को चुनाव आयोग को उस याचिका पर जवाब दाखिल करने के लिये एक सप्ताह का समय...

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel

साहित्य ज्योतिष