मासूम बच्चे को विद्यालय में बंद कर चले गए शिक्षक,स्कूल में रोता रहा बच्चा।

लापरवाही पर विद्यालय के प्रधानाचार्य सस्पेन्ड।

मासूम बच्चे को विद्यालय में बंद कर चले गए शिक्षक,स्कूल में रोता रहा बच्चा।

मेजा प्रयागराज। यमुनानगर क्षेत्र के अन्तर्गत मेजा विकास खण्ड स्थित प्राथमिक विद्यालय लोहरा में शिक्षकों की घोर लापरवाही देखने को मिली।इस लापरवाही के कारण एक बच्चा स्कूल के अन्दर ही छूट गया। मासूम बच्चे ने करीब डेढ़ घन्टे तक स्कूल अन्दर ही रोता रहा।गुजर रहे गांव के लोगो की नजर बच्चे पर पड़ी तो उन्होने इसकी सुचना अधिकारियों को दी गई। स्कूल में बन्द बच्चे का मामला बीएस तक पहुंच गया। उन्होंने गम्भीरता से लिया और तत्काल प्राथमिक विद्यालय के प्रधानाचार्य को सस्पेन्ड कर दिया।
 
प्राप्त जानकारी अनुसार लोहार गांव की एक छात्रा के साथ उसका छोटा भाई सोमवार को स्कूल गया था। जिस कक्ष में छात्र पढ़ रही थी।उसे सटा हुआ एक स्टोर रूम बना हुआ था।बच्चा खेलते खेलते स्टोर रूम में चला गया। जब स्कूल को बंद किया गया तब बच्चा वही स्टोर में छूट गया। छात्र को लगा कि उसका छोटा भाई घर जा चुका है जब छात्रा ने घर पहुंची तो भाई को नहीं पाकर परिजनों को पूरी बात बताई तो उसकी खोजबीन भी शुरू हुई वहीं दूसरी तरफ बच्चा स्कूल के मुख्य गेट पर आकर रोता रहा।
 
बच्चे की रोने की आवाज सुनकर उधर से गुजर रहे गांव के कुछ लोगों ने वहां पहुंचे उन्होंने वीडियो बनाकर सक्षम अधिकारी को भेजा। इसके बाद स्कूल के शिक्षक विद्यालय पहुंचकर बच्चों को सकुशल बाहर निकाला।

About The Author

Post Comment

Comment List

Online Channel

साहित्य ज्योतिष

कविता
कुवलय
संजीव-नी|
संजीव-नी।
संजीव-नी।