आरटीओ कार्यालय पर डीएम बलरामपुर ने की छापेमारी पुलिस ने तीन दलालों को किया ग्रिफतार,कार्यालय को दलाल मुक्त करने के निर्देश

आरटीओ कार्यालय पर डीएम बलरामपुर ने की छापेमारी पुलिस ने तीन दलालों को किया ग्रिफतार,कार्यालय को दलाल मुक्त करने के निर्देश

बलरामपुर जिलाधिकारी ने गुरुवार को आरटीओ कार्यालय पर छापेमारी करते हुए तीन दलालों को पुलिस के हवाले किया है। साथ ही जिलाधिकारी ने कार्यालय में विभिन्न पटलों का निरीक्षण करते हुए लापरवाहों को फटकार लगाई है।बलरामपुर में डीएम पवन अग्रवाल द्वारा सरकारी कार्यालयों को दलालों से मुक्त कराने एवं जनमानस को सरकारी कार्यालय में बेहतर माहौल प्रदान किए जाने के अभियान के तहत आरटीओ कार्यालय का औचक निरीक्षण करते हुए छापेमारी की । वही डीएम ने छापेमारी के दौरान आरटीओ कार्यालय का गेट बंद करवा दिया।डीएम ने पूरे परिसर का निरीक्षण किया।
 
निरीक्षण के दौरान डीएम ने वहां पर मौजूद संदिग्धों से पूछताछ की पूछताछ में तीन अंकित तिवारी , संतोष कुमार गुप्ता, अनवर संदिग्ध संदिग्ध पाए गए जिनपर डीएम ने कार्यवाही करते हुए पुलिस के हवाले कर दिया। इस दौरान उन्होंने वहां पर ड्राइविंग लाइसेंस , वाहन ट्रांसफर आदि करने आए जनमानत से वार्ता की एवं कार्यरत कर्मचारियों द्वारा निर्धारित शुल्क से ज्यादा पैसे तो वसूल नहीं किया जा रहे हैं मौजूद लोगो से पूछताछ की।डीएम ने कहा कि यदि कोई निर्धारित शुल्क से ज्यादा पैसे मांगता है तो तत्काल अवगत कराए। सख्त कार्यवाही की जाएगी।
 
वही डीएम ने आरटीओ को सख्त निर्देश दिया कि दलालों से कार्यालय को पूरी तरह से मुक्त रखा जाए। कोई भी कर्मचारी दलालों के साथ कोई संलिप्तता नही रखे । अगर शिकायत प्राप्त होती है कि कर्मचारी भी दलालों के साथ मिले हैं तो उसके विरुद्ध कड़ी कार्रवाई करें की जायेगी। डीएम ने विभिन्न पटलों का निरीक्षण किया एवं ड्राइविंग लाइसेंस के लिए कराए जाने वाले ड्राइविंग ट्रैक का भी जायजा लिया। लापरवाह कर्मियों को फटकार लगाते हुए सख्त निर्देश दिए है।

About The Author

Post Comment

Comment List

Online Channel

साहित्य ज्योतिष

कविता
कुवलय
संजीव-नी|
संजीव-नी।
संजीव-नी।