विद्युत कटौती को लेकर व्यापार मंडल ने एसडीएम व एक्सईन को सौंपा ज्ञापन

विद्युत कटौती को लेकर व्यापार मंडल ने एसडीएम व एक्सईन को सौंपा ज्ञापन

लालगंज रायबरेली। क्षेत्र में हो रही अघोषित विद्युत कटौती व अन्य समस्याओं को लेकर व्यापार मंडल के पदाधिकारियों ने उपजिलाधिकारी व एक्सईएन से मिलकर उन्हे 4 सूत्रीय ज्ञापन सौपतें हुए उनके निराकरण की मांग की है। लालगंज उद्योग व्यापार मंडल के अध्यक्ष राहुल भदौरिया के नेतृत्व में प्रतिनिधि मंडल ने उपजिलाधिकारी नवनीत शुक्ला व विद्युत विभाग के एक्सईएन से मिलकर उन्हे ज्ञापन सौपा। जिसमें नगर व देहात क्षेत्र में हो रही अंधाधुध विद्युत कटौती को रोकने की मंाग की है। अध्यक्ष ने बताया कि नगर में महज 12 से 15 घंटे भी विद्युत आपूर्ति ठीक ढंग से नही हो पा रही है।
 
जिसके लिये सबसे अधिक जिम्मेदार र्जजर तार है जिन्हे क्रमबद्व तरीके से बदलने की मांग की गई है। देहात क्षेत्र में भी कटौती से हाहाकार मच हुआ है। उमस व सूखे खेत लोगो की परेशानी बयां कर रहे है। युवा उपाध्यक्ष राहुल गुप्ता ने कहा कि कई बार अधिकारियों से शिकायत के बाद भी नगर के बदहाल मार्गो को ठीक नही किया गया जिससे आयेदिन जाम की समस्या बनी रहती है साथ ही उड़ रही धूल से व्यापार भी प्रभावित हो रहा है। प्रभारी अनिल गुप्ता ने बताया कि नगर में प्रत्येक वर्ष भारी संख्या में वृक्षारोपण अभियान चलाया जाता है।
 
लेकिन अधिकांश पौधे देखरेख के अभाव में या तो सूख जाते है या फिर क्षतिग्रस्त हो जाते है। ऐसे में उन्होने प्रशासन से मांग की है कि नवरोपित पौधो को आसपास के लोगो के परिजनो के नाम पर रखते हुए उन्हे सुपुदर्गी दी जाये जिससे उनकी देखभाल सुनिश्चित हो सके। अधिकारियों ने व्यापार मंडल की समस्याओं को गंभीरता से सुनते हुए उनके निराकरण का भरोसा दिया है। इस मौके पर ओमी तिवारी, रामसन गुप्ता, संतोष मिश्रा, मो. कासिफ, गुड्डू सिंह, मो. प्रिंस, सचिन सिंह, अभिनव सोनी, अभिषेक सोनी आदि पदाधिकारी मौजूद रहे।

About The Author

Post Comment

Comment List

Online Channel

साहित्य ज्योतिष

कविता
कुवलय
संजीव-नी|
संजीव-नी।
संजीव-नी।