भाजपा सभासद ने ईओ को सौंपा इस्तीफा

कौशाम्बी स्वतंत्र प्रभात

भाजपा सभासद ने ईओ को सौंपा इस्तीफा

भाजपा सभासद

नितिन कुमार कश्यप सिराथू तहसील प्रभारी

सिराथू कौशाम्बी। सैनी थाना पुलिस की कार्यशैली से नाराज नगर पंचायत सिराथू वार्ड नंबर 4 के भाजपा सभासद रत्नेश सोनकर ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया। उन्होंने इस्तीफा अधिशासी अधिकारी को सौंपा है। सभासद रत्नेश सोनकर के अनुसार बुधवार कि शाम उनकी माँ विजमा देवी अपने दरवाजे पर खड़ी थी।जबb पड़ोसियों के सुअर वहां आ गए उनकी ने माँ सुअरों को भगाया। जिससे नाराज पड़ोसियों ने विजमा देवी के साथ गाली-गलौज और मारपीट की

सभासद का आरोप है। की जब वे मामले की तहरीर लेकर सैनी थाना पुलिस पहुंचे तो चौकी इंचार्ज ने एफआईआर दर्ज करने में आनाकानी की काफी मशक्कत के बाद रिपोर्ट दर्ज हुई लेकिन पुलिस ने आरोपियों पर कार्रवाई किए बिना ही उन्हें क्लीन चिट दे दी और मामला रफा दफा कर दिया।

रत्नेश सोनकर जो भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता भी हैं। कहना है की चुनावी रंजिश के चलते दबंगों ने उसका घर में रहा मुश्किल कर दिया है कई बार शिकायत करने के बावजूद थाना पुलिस हमेशा लापरवाही पूर्ण अपनाती रहती हैं। 

अंतिम निर्णय अध्यक्ष नगर पंचायत द्वारा लिया गया

इस नाराजगी के चलते उन्होंने अधिशासी अधिकारी सिराथू वैभव चौधरी को अपने पद का इस्तीफा सौंप दिया है।ईओ वैभव चौधरी के मुताबिक इस्तीफा सिराथू नगर पंचायत अध्यक्ष के सामने पेश किया जाएगा और अंतिम निर्णय अध्यक्ष नगर पंचायत द्वारा लिया जाएगा।

About The Author

Post Comment

Comment List

अंतर्राष्ट्रीय

रूस पर आग उगलने वाले ड्रोन से यूक्रेन ने किया हमला: रूस के जंगलों में लावा से लगी आग रूस पर आग उगलने वाले ड्रोन से यूक्रेन ने किया हमला: रूस के जंगलों में लावा से लगी आग
International News यूक्रेन ने रूसी हमले का जवाब देने के लिए खतरनाक ‘ड्रैगन ड्रोन’ का इस्तेमाल शुरू कर दिया है।...

Online Channel

साहित्य ज्योतिष

संजीव-नी। 
संजीव-नी।
संजीव-नी|
संजीव-नीl
कविता