ग्रामीणों को ट्रांसफार्मर से नहीं मिल पा रही बिजली

ग्रामीणों को ट्रांसफार्मर से नहीं मिल पा रही बिजली

लालगंज (रायबरेली)। क्षेत्र के ठकुराइन खेड़ा, मजरे यूसुफपुर गांव निवासियों को गांव में लगे ट्रांसफार्मर से बिजली नहीं मिल पा रही है। परेशान ग्रामीणों ने विद्युत वितरण उपखंड के अधिकारी से शिकायती पत्र देकर मरम्मत कराए जाने की गुहार लगाई है। गांव निवासी अवधेश, नंदलाल, हरिशंकर, मनदीप, रामू, रामभरोसे, संदीप, सानू, तेजभान, रामकिशन, मनोज, प्रकाश, रामकुमार आदि ने संयुक्त रूप से प्रार्थना पत्र देकर बताया कि उनके गांव में लगा ट्रांसफार्मर में अक्सर फाल्ट आ जाती है।
 
जिससे उन्हें निर्बाध रूप से बिजली नहीं मिल पाती है। ग्रामीणों ने बताया कि बिजली खराब होने पर जब लाइनमैन मरम्मत के लिए पहुंचते हैं तो उन्हें रुपए देने पड़ते हैं। बिना रुपए दिए लाइनमैन लाइट नहीं जोड़ता है। अक्सर खराबी आ जाने के कारण उन्हें चंदा लगाकर रुपए जमा करने पड़ते हैं। बताया कि इससे पहले उन्होंने इस परेशानी को लेकर ऑनलाइन शिकायत दर्ज कराई थी, लेकिन अभी तक कोई सुधार नहीं हुआ। एसडीओ सूर्य प्रताप सिंह ने बताया कि जानकारी मिली है। सुधार कराया जा रहा है।

About The Author

Post Comment

Comment List

अंतर्राष्ट्रीय

रूस पर आग उगलने वाले ड्रोन से यूक्रेन ने किया हमला: रूस के जंगलों में लावा से लगी आग रूस पर आग उगलने वाले ड्रोन से यूक्रेन ने किया हमला: रूस के जंगलों में लावा से लगी आग
International News यूक्रेन ने रूसी हमले का जवाब देने के लिए खतरनाक ‘ड्रैगन ड्रोन’ का इस्तेमाल शुरू कर दिया है।...

Online Channel

साहित्य ज्योतिष

संजीव-नी। 
संजीव-नी।
संजीव-नी|
संजीव-नीl
कविता