फुफेरे भाई ने हड़पे 13 लाख, पीड़ित परेशान

फुफेरे भाई ने हड़पे 13 लाख, पीड़ित परेशान

बाराबंकी:- जिले की फतेहपुर कोतवाली के डुडवा गांव निवासी पंकज कुमार के फूफा के लड़के संतोष कुमार जोकि फतेहपुर के ही गौरागजनी गांव के निवासी हैं,संतोष ने कोतवाली नगर के अंतर्गत शुक्लाई में दो हजार वर्ग फिट का प्लाट पंकज को देने की बात हुई थी। जिसका सौदा संतोष कुमार व पंकज के मध्य 20 लाख रुपये तय हुआ था, जिसमें से पंकज द्वारा संतोष को 13 लाख रुपये ऑनलाइन खाते में दिए गए जबकि सात लाख रुपये बैनामा के दिन देने को कहा था।

संतोष ने जो खतौनी दी थी उसको जब पंकज ने बैनामा से पूर्व चेक कराया गया तो पता चला कि वह जमीन किसी दूसरे व्यक्ति के नाम दर्ज है। जिसके बाद पंकज ने संतोष से 13 लाख रुपये वापस मांगे। जिसको लेकर दोनों में विवाद हुआ और संतोष ने पंकज को गालियां देते हुए जान से मारने की धमकी दे दी। यही नहीं उसी के रुपयों से उस पर फर्जी मुकदमा दर्ज कराकर जेल भिजवाने की भी धमकी दी जिसके चलते एक फर्जी मुकदमा फतेहपुर कोतवाली में धारा 506 के तहत दर्ज भी करवा दिया था। 

मामले में पीड़ित पंकज पंकज कुमार ने नगर पुलिस से शिकायत की कि उसे  बनावटी खतौनी देकर 13 लाख रुपये हडप लिया गया है। पीड़ित की तहरीर पर पुलिस ने प्राथमिक जांच करते हुए जालसाजी आदि का मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस ने पीड़ित को आश्वस्त किया की आप के साथ न्याय होगा आप बे फिकर रहिए।

About The Author

Post Comment

Comment List

अंतर्राष्ट्रीय

रूस पर आग उगलने वाले ड्रोन से यूक्रेन ने किया हमला: रूस के जंगलों में लावा से लगी आग रूस पर आग उगलने वाले ड्रोन से यूक्रेन ने किया हमला: रूस के जंगलों में लावा से लगी आग
International News यूक्रेन ने रूसी हमले का जवाब देने के लिए खतरनाक ‘ड्रैगन ड्रोन’ का इस्तेमाल शुरू कर दिया है।...

Online Channel

साहित्य ज्योतिष

संजीव-नी। 
संजीव-नी।
संजीव-नी|
संजीव-नीl
कविता