विधायक को TMC ने लगाई फटकार प्रदर्शनकारी डॉक्टर्स को कसाई बताने वाले बयान पर , चेतावनी जारी कर दी  हिदायत

 विधायक को TMC ने लगाई फटकार प्रदर्शनकारी डॉक्टर्स को कसाई बताने वाले बयान पर , चेतावनी जारी कर दी  हिदायत

पार्टी ने प्रदर्शनकारी डॉक्टरों को 'कसाई' कहने वाले मैत्रा से ऐसे बयान देने से परहेज करने को कहा है। इससे पहले भाजपा ने एक्स पर लवली मैत्रा का एक वीडियो साझा किया था, जहां उन्हें कोलकाता बलात्कार-हत्या मामले पर विरोध कर रहे डॉक्टरों को कसाई कहते हुए सुना जा सकता था।

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने कोलकाता में एक मेडिकल कॉलेज के अंदर एक महिला चिकित्सक के साथ कथित बलात्कार और हत्या का विरोध करने वाले जूनियर डॉक्टरों की तुलना कसाईयों से करने वाली कथित टिप्पणी के लिए तृणमूल कांग्रेस नेता लवली मैत्रा पर हमला बोला है। भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता शहजाद पूनावाला ने अपने सोशल मीडिया पर लवली मैत्रा के भाषण का एक वीडियो पोस्ट किया और उनकी टिप्पणियों की निंदा की। उन्होंने पूछा कि क्या बंगाल में सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस नेता को बर्खास्त करेगी या आरजी कर मेडिकल कॉलेज और अस्पताल के पूर्व प्रिंसिपल संदीप घोष की तरह कथित तौर पर उनका बचाव करेगी।

तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) ने मंगलवार को पार्टी की सोनारपुर दक्षिण विधायक अरुंधति मैत्रा उर्फ ​​लवली मैत्रा को कोलकाता के आरजी कर कॉलेज और अस्पताल में एक प्रशिक्षु डॉक्टर के बलात्कार और हत्या पर विरोध कर रहे डॉक्टरों पर उनकी टिप्पणी के लिए चेतावनी दी। पार्टी ने प्रदर्शनकारी डॉक्टरों को 'कसाई' कहने वाले मैत्रा से ऐसे बयान देने से परहेज करने को कहा है। इससे पहले भाजपा ने एक्स पर लवली मैत्रा का एक वीडियो साझा किया था, जहां उन्हें कोलकाता बलात्कार-हत्या मामले पर विरोध कर रहे डॉक्टरों को कसाई कहते हुए सुना जा सकता था।

पूनावाला ने कहा कि टीएमसी विधायक लवली मैत्रा ने प्रदर्शन कर रहे डॉक्टरों की तुलना कसाइयों से की। वह कोलकाता पुलिस के एक आईपीएस की पत्नी भी हैं जो डॉक्टरों को नोटिस और समन जारी करते रहे हैं। प्रदर्शनकारी डॉक्टरों से इतनी नफरत क्यों? सिर्फ इसलिए कि वे ममता सरकार और उनके पुलिस बल को जवाबदेह ठहरा रहे हैं? टीएमसी नेता ने हाल ही में एक पार्टी कार्यक्रम में बोलते हुए कथित तौर पर ये टिप्पणी की। डॉक्टर विरोध प्रदर्शन के नाम पर कसाई बन रहे हैं। गरीब और वंचित लोग जो बंगाल के अंदरूनी हिस्सों, ग्रामीण इलाकों से सरकारी अस्पतालों में इलाज की तलाश में आते हैं। जो लोग निजी अस्पतालों में इलाज नहीं करा सकते, उन्हें परेशानी हो रही है। उनका इलाज नहीं किया जा रहा है। क्या वे (डॉक्टर) इंसान हैं? क्या यह मानवीय है? 

About The Author

Post Comment

Comment List

अंतर्राष्ट्रीय

रूस पर आग उगलने वाले ड्रोन से यूक्रेन ने किया हमला: रूस के जंगलों में लावा से लगी आग रूस पर आग उगलने वाले ड्रोन से यूक्रेन ने किया हमला: रूस के जंगलों में लावा से लगी आग
International News यूक्रेन ने रूसी हमले का जवाब देने के लिए खतरनाक ‘ड्रैगन ड्रोन’ का इस्तेमाल शुरू कर दिया है।...

Online Channel

साहित्य ज्योतिष

संजीव-नी। 
संजीव-नी।
संजीव-नी|
संजीव-नीl
कविता