भारतीय जनता पार्टी जिला कार्यालय पर भाजपा अनुसूचित मोर्चा की जिला कार्यशाला संपन्न हुई

भारतीय जनता पार्टी जिला कार्यालय पर भाजपा अनुसूचित मोर्चा की जिला कार्यशाला संपन्न हुई

फ़िरोज़ाबाद- भारतीय जनता पार्टी जिला कार्यालय पर भाजपा अनुसूचित मोर्चा की जिला कार्यशाला संपन्न हुई।कार्यशाला में अनुसूचित मोर्चा के समस्त पदाधिकारियों को सदस्यता अभियान के निमित्त प्रत्येक बूथ स्तर पर अधिक से अधिक लोगों को भाजपा के सदस्य बनाए जाने पर जोर दिया गया। कार्यशाला की अध्यक्षता जिलाध्यक्ष आशू चक ने और संचालन जिला महामंत्री हरीश धनगर ने किया।कार्यशाला में मुख्य अतिथि के रूप में आए अनुचित मोर्चा के क्षेत्रीय सह प्रभारी रामतीर्थ सिंह चक ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी समूचे विश्व में सबसे अधिक कार्यकर्ताओं वाला राजनीतिक दल है ।
 
हम सभी कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों को प्रत्येक बूथ पर घर घर जाकर लोगों को भाजपा की सदस्यता ग्रहण करानी चाहिए। क्षेत्रीय मंत्री कोमल बाल्मिकी ने कहा कि देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के नेतृत्व वाली केंद्र सरकार द्वारा समूचे वर्गों के हित में अनेकों जनकल्याणकारी योजनाओं का लाभ देश वासियों को मिल रहा है और जिन लोगों को योजनाओं की जानकारी नहीं है तो भाजपा कार्यकर्ता लोगों को बताएं और उनको लाभ भी दिलाए।
 
जिलाध्यक्ष आशू चक ने कहा कि अनुसूचित मोर्चा के जिला पदाधिकारी एवम मंडल अध्यक्ष अपने अपने बूथों पर कम से कम सौ लोगों को भाजपा का सदस्य अवश्य बनाएं।प्रदेश नेतृत्व के निर्देशानुसार हर मंडल और  बूथ पर इसी प्रकार की कार्यशालाओं का आयोजन किया जाएगा। कार्यशाला में मुख्य रूप से जिला उपाध्यक्ष सुरेश कठेरिया,ब्रह्मदत्त दिवाकर,राजवीर सिंह,शशवीर सिंह चक,सूरज दिवाकर,मनोज चक,दीपचद्र बाल्मिकी,निहाल सिंह, गुरु चरन,बोबेंद्र सिंह सहित अनेकों भाजपा कार्यकर्ता मौजूद रहे।
 
 

About The Author

Post Comment

Comment List

अंतर्राष्ट्रीय

रूस पर आग उगलने वाले ड्रोन से यूक्रेन ने किया हमला: रूस के जंगलों में लावा से लगी आग रूस पर आग उगलने वाले ड्रोन से यूक्रेन ने किया हमला: रूस के जंगलों में लावा से लगी आग
International News यूक्रेन ने रूसी हमले का जवाब देने के लिए खतरनाक ‘ड्रैगन ड्रोन’ का इस्तेमाल शुरू कर दिया है।...

Online Channel

साहित्य ज्योतिष

संजीव-नी। 
संजीव-नी।
संजीव-नी|
संजीव-नीl
कविता