सीएचसी अधीक्षक के खिलाफ  ज्ञापन।

सीएचसी अधीक्षक के खिलाफ  ज्ञापन।

 प्रयागराज। कोरांव मे शनिवार को सम्पूर्ण समाधान दिवस मे अधिवक्ता सुनील कुमार पाण्डेय के नेतृत्व मे दर्जनों अधिवक्ताओं ने सीएचसी अधीक्षक और वहा पर तैनात स्थानीय बीपीएम पर भ्रष्टाचार का आरोप लगाते हुए सूबे के मुख्यमंत्री, स्वास्थ्य मंत्री, जिलाधिकारी प्रयागराज को तहसीलदार कोरांव राजेश कुमार पाल के माध्यम से ज्ञापन देते हुए चेताया की यदि जल्द से जल्द इनके ऊपर कार्यवाही नही होती तो हम सब आगे की रणनीति तैयार कर इनके विरुद्ध उग्र प्रदर्शन को बाध्य होगे जिसकी जिम्मेदारी शासन प्रशासन की होगी।
बता दे की अभी कुछ दिन पहले स्थानीय बीपीएम के साठ गाठ से सीएचसी अधीक्षक एक महिला डॉक्टर के ऊपर दूरभाष के माध्यम से प्रसूता से पैसे लेने का दबाव बना रहे है जो सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है।
 
 जिस बाबत अधिवक्ताओं ने मुख्यमंत्री, स्वास्थ्य मंत्री, जिलाधिकारी से अधीक्षक और वहा पर तैनात बीपीएम के खिलाफ तहसीलदार राजेश कुमार पाल के माध्यम से ज्ञापन देते हुए उनके विरुद्ध अविलंब कार्यवाही की मांग की हैं अधिवक्ताओं मे मुख्य रूप से, सुनील कुमार पाण्डेय, भास्कर यादव, श्री कांत मिश्रा, रवि प्रकाश तिवारी, विवेक गौतम, अखिल दुबे, लवकुश तिवारी, अनिल सोनी, विनोद मिश्रा,सुमित पाण्डेय, गणेश मिश्रा, पंकज वर्मा,घनश्याम स्वर्णकार आदि अधिवक्ता मौजूद रहे। अधिक्षक का कहना है कि उनके खिलाफ साजिश के तहत माहौल बनाया जा रहा है।जब की सत्यता कुछ भी नही है।

About The Author

Post Comment

Comment List

अंतर्राष्ट्रीय

ब्रिटेन ने e-visa परिवर्तन अभियान शुरू किया, भारतीयों सहित सभी से इसे अपनाने का अनुरोध किया  ब्रिटेन ने e-visa परिवर्तन अभियान शुरू किया, भारतीयों सहित सभी से इसे अपनाने का अनुरोध किया 
International Desk ब्रिटेन। ब्रिटेन ने एक बड़ा अभियान शुरू किया और भारतीयों सहित देश भर में रह रहे सभी प्रवासियों...

Online Channel

साहित्य ज्योतिष

संजीवनी।
संजीव-नीl
संजीव-नी। 
संजीव-नी।
संजीव-नी|