बदायूं तैनात सिपाही को सरेआम मारी गोली,हालत गंभीर 

-पुलिस आलाधिकारी मौके पर 

बदायूं तैनात सिपाही को सरेआम मारी गोली,हालत गंभीर 

स्वतंत्र प्रभात 
रमेश पाठक 
 
मथुरा : सैन्य क्षेत्र स्थित टैंक चौराहा के समीप बीती रात एक सिपाही को गोली मारने की घटना से पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया है । घायल सिपाही को महिला इंस्पेक्टर ने जिला अस्पताल में भर्ती कराया। जहां हालत गंभीर होने पर हाईवे स्थित सिटी हॉस्पिटल रेफर कर दिया जहां सिपाही की हालत गंभीर बनी हुई है। सूचना मिलते ही एसएसपी, एसपी सिटी समेत पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंच गए।
 
आरोपियों को पकड़ने के लिए पुलिस की टीम लगातार दबिश रही है। प्राप्त जानकारी के अनुसार शनिवार देर रात 12.15 थाना सदर बाजार क्षेत्र के टैंक चौराहे पर बदायूं जिले में तैनात सिपाही अजीत पुत्र कमल सिंह निवासी रोशन विहार कॉलोनी लक्ष्मी नगर थाना जमुना पार का चार नामजद युवकों से झगड़ा हो गया था। ये सभी आपस में परिचित बताए जाते है।
 
झगड़े के दौरान अनिल चौधरी नामक युवक ने अंटी में छिपे तमंचे को निकाल कर सिपाही पर फायरिंग कर दी। गोली सिपाही के गर्दन में जा लगी। गोली लगते ही वह लहुलुहान हालात में सड़क पर गिर पड़ा। इस बीच क्षेत्र में भ्रमण कर रही महिला थाना प्रभारी निरीक्षक रंजना सचान वहा गस्त के दौरान पहुंच गई। उन्होंने पूरा माजरा समझ कर घायल सिपाही के साथी सौरभ पुत्र वासुदेव व अनूप पुत्र चंद्रपाल निवासीगढ़ प्रीति विहार कॉलोनी थाना जमुना पार के साथ उपचार के लिए जिला अस्पताल ले गई।
 
यहां से चिकित्सकों ने सिपाही की गंभीर हालत को देखते हुए सिटी हॉस्पिटल में रेफर कर दिया। एसएसपी शैलेश पांडे ने बताया कि घायल अजीत जनपद बदायूं में पुलिस विभाग में आरक्षी के पद पर तैनात है। घायल अजीत के साथी अनूप ने बताया कि चार आरोपियों में से तीन को पहचानता है जिसमें तीन आरोपी टेंपो चालक है और एक सरकारी नौकरी में तैनात है। बताया जाता है कि घायल सिपाही और नामजद युवकों के बीच घटना के पहले झगड़ा हुआ था और फोन पर भी काफी कहासुनी हुई थी। रात को भी टैंक चौराहे पर मिलने आए आरोपियों का घायल से काफी झगड़ा हुआ था। अनिल चौधरी नामक युवक ने तमंचे से सिपाही पर फायरिंग कर दी।
 
फायरिंग में गोली सिपाही की गर्दन में लग गई। घटना के खुलासे और हमलावरों को पकड़ने के लिए एसपी सिटी के नेतृत्व में पांच टीमों का गठन कर आरोपियों के घरों तथा संभावित स्थानों पर लगातार दबिश दी जा रही है। जल्द ही फरार आरोपियों को पकड़ कर जेल भेजा जाएगा।

About The Author

Post Comment

Comment List

अंतर्राष्ट्रीय

ब्रिटेन ने e-visa परिवर्तन अभियान शुरू किया, भारतीयों सहित सभी से इसे अपनाने का अनुरोध किया  ब्रिटेन ने e-visa परिवर्तन अभियान शुरू किया, भारतीयों सहित सभी से इसे अपनाने का अनुरोध किया 
International Desk ब्रिटेन। ब्रिटेन ने एक बड़ा अभियान शुरू किया और भारतीयों सहित देश भर में रह रहे सभी प्रवासियों...

Online Channel

साहित्य ज्योतिष

संजीवनी।
संजीव-नीl
संजीव-नी। 
संजीव-नी।
संजीव-नी|