मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन द्वारा 200 यूनिट बिजली बिल माफ, कांग्रेस अध्यक्ष अब्दुल मनान वारसी ने किया स्वागत

उपभोक्ता बिचौलियों से रहे सावधान, राज्य सरकार का यह फैसला जनहितैषी नीतियों का प्रमाण है : अब्दुल मनान वारसी

मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन द्वारा 200 यूनिट बिजली बिल माफ, कांग्रेस अध्यक्ष अब्दुल मनान वारसी ने किया स्वागत

बरही-झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने राज्य के बिजली उपभोक्ताओं के लिए एक बड़ी राहत की घोषणा की है। मुख्यमंत्री ने घोषणा की है कि राज्य के सभी घरेलू उपभोक्ताओं का 200 यूनिट तक का बिजली बिल माफ किया जाएगा। इस फैसले से लाखों परिवारों को सीधा फायदा मिलेगा, खासकर उन लोगों को जो आर्थिक रूप से कमजोर हैं और बिजली बिल के बोझ से परेशान थे। बरही कांग्रेस प्रखंड अध्यक्ष अब्दुल मनान वारसी ने इसे एक ऐतिहासिक कदम बताते हुए कहा कि यह निर्णय राज्य के गरीब और मध्यम वर्गीय परिवारों के लिए बेहद राहतकारी साबित होगा।
 
श्री वारसी ने मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन की प्रशंसा करते हुए कहा कि यह फैसला सरकार की जनहितैषी नीतियों का प्रमाण है। अब्दुल मनान वारसी ने उपभोक्ताओं से अपील की है कि वे इस योजना का लाभ उठाते समय बिचौलियों से सावधान रहें। उन्होंने बताया कि सरकार के स्तर पर सीधे तौर पर सभी उपभोक्ताओं के बिजली बिल माफ किए जा रहे हैं, इसलिए किसी भी प्रकार के बिचौलियों से सतर्क रहने की आवश्यकता है। वारसी ने कहा कि कुछ लोग इस योजना का गलत लाभ उठाने की कोशिश कर सकते हैं, जिससे जनता को सावधान रहने की जरूरत है। कहा कि यह फैसला राज्य सरकार की ओर से जनता को राहत पहुंचाने की दिशा में एक और अहम कदम माना जा रहा है। पहले भी सरकार ने कई कल्याणकारी योजनाएं चलाई हैं, जिनका मकसद राज्य के गरीब और जरूरतमंदों की मदद करना है। 
 

About The Author

Post Comment

Comment List

Online Channel

राज्य

महात्मा गांधी की जयंती को गरिमापूर्ण ढंग से मनाये जाने हेतु अपर जिलाधिकारी की अध्यक्षता में बैठक
सिर्फ कागजो में संचालित होती है सरकार की तमाम योजनाएं धरातल पर सबकुछ दिखता शून्य
सी0एम0 पोर्टल पर प्राप्त भूमि विवाद का जिलाधिकारी ने स्ंवय मौके पर पहुंचकर कराई पैमाइश 
14 करोड़ 32 लाख 56 हजार 3 सौ 42 की लागत से 3 वर्ष पूर्व बना अनुमंडलीय अस्पताल के ओटी-एक्सरे रूम में टपकने लगा बारिश का पानी,कार्य बाधित।
बरही विधानसभा के ग्रामीणों का 27 सितंबर को हज़ारीबाग बिजली विभाग जीएम कार्यालय घेराव, पूर्व विधायक मनोज यादव ने कार्यकर्ताओं के साथ बैठक कर लिया निर्णय

साहित्य ज्योतिष

संजीव-नी।। 
संजीव-नी।
संजीवनी।
संजीव-नीl
संजीव-नी।