नाली का पानी बहने से स्कूली बच्चों समेत अन्य राहगीरों को परेशानी का  करना पड़ रहा  सामना

नाली का पानी बहने से स्कूली बच्चों समेत अन्य राहगीरों को परेशानी का  करना पड़ रहा  सामना

टूण्डला- टूण्डला के ग्राम गढ़ी निर्भय में नाली का पानी बहने से स्कूली बच्चों समेत अन्य राहगीरों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। आसपास के घरों की नाली से निकलने वाला दुर्गंधयुक्त पानी सड़क पर जमा होने से बच्चों और बुजुर्गों के फिसलने का डर बना रहता है। पानी की निकासी की व्यवस्था नहीं रहने के कारण सड़क पर जलजमाव की स्थिति बनी हुई है। स्थानीय लोगों ने बताया कि दो साल पहले सड़क निर्माण के साथ-साथ नाले का निर्माण किया गया था। परंतु नाले के पानी के निकासी का इंतजाम नहीं किए जाने के कारण लोगों को परेशानी झेलनी पड़ रही है।
 
इंटर कालेज समेत अन्य निजी विद्यालयों के छात्र-छात्राऐ एवं शिक्षकों को सड़क पर जमा गंदे पानी में घुसकर आवागमन करना पड़ रहा है। सड़क पर गंदा पानी जमा रहने के कारण कई बार स्कूली बच्चे फिसल कर गिर चुके हैं। स्थानीय लोगों ने बताया कि गंदे पानी के जमाव के कारण मच्छरों की बढ़ोतरी हो गई है। इस सीजन में मच्छरों की वजह से कई बीमारियों का अंदेशा बना रहता है। इसलिए प्रशासन को इस ओर ध्यान देकर सड़क पर बह रहे गंदे पानी का बहाव नाला द्वारा सुनिश्चित कर इस गंभीर समस्या का समाधान निकालना चाहिए। जलभराव में से निकलने वाले के सी मेमोरियल इंटर कॉलेज गढ़ी निर्भय, प्राथमिक विद्यालय गढ़ी निर्भय, वीरमती फौरन सिंह इंटर कॉलेज गढ़ी निर्भय के छात्र -छात्राएं एवम सभी ग्रामीण व आमजनता  परेशान है ।
 

About The Author

Post Comment

Comment List

अंतर्राष्ट्रीय

ब्रिटेन ने e-visa परिवर्तन अभियान शुरू किया, भारतीयों सहित सभी से इसे अपनाने का अनुरोध किया  ब्रिटेन ने e-visa परिवर्तन अभियान शुरू किया, भारतीयों सहित सभी से इसे अपनाने का अनुरोध किया 
International Desk ब्रिटेन। ब्रिटेन ने एक बड़ा अभियान शुरू किया और भारतीयों सहित देश भर में रह रहे सभी प्रवासियों...

Online Channel

साहित्य ज्योतिष

संजीवनी।
संजीव-नीl
संजीव-नी। 
संजीव-नी।
संजीव-नी|