अर्चना पूरन सिंह- कपिल शर्मा के शो में अमिताभ बच्चन के साथ इस हॉलीवुड सिंगर को बुलाना चाहती हैं 

अर्चना पूरन सिंह- कपिल शर्मा के शो में अमिताभ बच्चन के साथ इस हॉलीवुड सिंगर को बुलाना चाहती हैं 

उत्तर प्रदेश/लखनऊ। नवजोत सिद्धू के कपिल शर्मा शो को अलविदा कहने के बाद अर्चना पूरन सिंह ने कपिल के शो में उनकी जगह ली थी। अपनी हंसी के लिए मशहूर अर्चना पूरन सिंह अब भी कपिल के शो का हिस्सा हैं। हाल ही में टीवी9 हिंदी डिजिटल के साथ की खास बातचीत में अर्चना ने बताया कि,वो किसे इस शो का हिस्सा बनाना चाहती हैं।

‘द ग्रेट इंडियन कपिल शो’ का दूसरा सीजन 21 सितम्बर से हर शनिवार नेटफ्लिक्स पर ऑन एयर होने जा रहा है। कपिल शर्मा के साथ उनके शो की पूरी टीम अपने इस नए सीजन का खूब प्रमोशन कर रही है। इस प्रमोशन के दौरान टीवी9 हिंदी डिजिटल के साथ की खास बातचीत में अर्चना पूरन सिंह ने बताया कि,बॉलीवुड और हॉलीवुड में ऐसे कौन से सेलिब्रिटी हैं,जो अब तक कपिल के शो का हिस्सा नहीं बने। लेकिन वो चाहती हैं कि,भविष्य में वे सेलिब्रिटी बतौर मेहमान कपिल शर्मा के इस शो में शामिल हों।

कलर्स टीवी शो ‘द ग्रेट इंडियन कपिल शो’
अर्चना पूरन सिंह ने कहा कि,मैं चाहती हूं कि अमिताभ बच्चन हमारे शो में मेहमान बनकर आएं। हिंदी फिल्म इंडस्ट्री से जुड़ा लगभग हर बड़ा चेहरा कपिल शर्मा के शो में मेहमान बनकर आया है। लेकिन जब से अर्चना पूरन सिंह इस शो से जुड़ी हैं,तब से अमिताभ बच्चन इस शो का हिस्सा नहीं बने हैं। दरअसल जब कपिल शर्मा का शो कलर्स टीवी पर ऑन एयर होता था,तब अर्चना नहीं बल्कि नवजोत सिंह सिद्धू इस शो का हिस्सा थे। उस दौरान अपनी फिल्म भूतनाथ रिटर्न्स के प्रमोशन के लिए अमिताभ बच्चन ने कपिल शर्मा के शो में एंट्री की थी। लेकिन इस फिल्म प्रमोशन के बाद से कभी भी अमिताभ बच्चन कपिल के शो में का हिस्सा नहीं बने।

हॉलीवुड सिंगर को भी बनाना चाहती हैं इस शो का हिस्सा
कुछ महीने पहले मुंबई में कॉन्सर्ट करने आए एड शिरीन भी कपिल शर्मा की कॉमेडी क्लास का हिस्सा बने थे। अब अर्चना पूरन सिंह चाहती हैं कि,एड शिरीन के बाद इंडिया के साथ-साथ 200 से ज्यादा देशों में स्ट्रीम होने वाले उनके कॉमेडी शो में हॉलीवुड की मशहूर सिंगर टेलर स्विफ्ट भी बतौर मेहमान शामिल हों,ताकि कपिल का शो पूरी दुनिया में मशहूर हो। उन्हें पूरा विश्वास है कि,जिस तरह से एड शिरीन को उनका शो पसंद आया था,वैसे ही टेलर को भी उनका ये मजेदार शो पसंद आए। अब क्या टेलर स्विफ्ट कपिल शर्मा के शो में शामिल होती हैं या नहीं ये देखना दिलचस्प होगा।

क्या अर्चना की ख्वाहिश होगी पूरी?
अर्चना पूरन सिंह ने इस बारे में बात करते हुए कहा,मैं चाहती हूं मिस्टर बच्चन हमारे शो में आएं। उनकी बातें जो भी सुनता है बस सुनता ही रह जाता है। मेरे इस टीम के साथ जुड़ने के बाद मैंने कभी भी इस शो में उन्हें शामिल होते हुए नहीं देखा है और इसलिए मैं चाहती हूं कि,वो हमारे इस शो में आए,उनका हमारे शो में आना हम सभी के लिए बेहद गर्व की बात होगी।

About The Author

Post Comment

Comment List

अंतर्राष्ट्रीय

ब्रिटेन ने e-visa परिवर्तन अभियान शुरू किया, भारतीयों सहित सभी से इसे अपनाने का अनुरोध किया  ब्रिटेन ने e-visa परिवर्तन अभियान शुरू किया, भारतीयों सहित सभी से इसे अपनाने का अनुरोध किया 
International Desk ब्रिटेन। ब्रिटेन ने एक बड़ा अभियान शुरू किया और भारतीयों सहित देश भर में रह रहे सभी प्रवासियों...

Online Channel

साहित्य ज्योतिष

संजीवनी।
संजीव-नीl
संजीव-नी। 
संजीव-नी।
संजीव-नी|