तारून पुलिस की बड़ी कार्रवाई, सरकारी विद्यालय में चोरी करने वाले दो आरोपियों को पकड़ा

तारून पुलिस की बड़ी कार्रवाई, सरकारी विद्यालय में चोरी करने वाले दो आरोपियों को पकड़ा

अयोध्या । थाना तारून पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए दो शातिर आरोपियों को सरकारी विद्यालय में चोरी करने के आरोप में गिरफ्तार किया है। आरोपियों ने कंपोजिट विद्यालय में चोरी की थी, जिसका मुकदमा विद्यालय के अध्यापकों ने दर्ज कराया था।पुलिस ने आरोपियों के पास से चोरी का सामान बरामद किया है, जिसमें एक 55 इंच एलईडी टीवी, बैटरा, इन्वर्टर, दो गैस सिलेंडर, गैस चूल्हा, 50 किग्रा चावल, 30 किग्रा गेहूं और 2450 रुपये नगद शामिल हैं। तारून पुलिस टीम ने मुखबिर की सूचना पर आरोपियों को थाना क्षेत्र के रामपुर भगन के पास से गिरफ्तार किया। 
 
मिली जानकारी के मुताबिक तारुन थाना क्षेत्र अंतर्गत 
कि पूर्व माध्यमिक विद्यालय वरेहटा में बीते 8 सितंबर की रात अज्ञात व्यक्तियों ने विद्यालय में रखे गैस सिलेंडर, दो गैस चूल्हा, समर्सिवल सिलेंडर चार, दो बोरी चावल, एक बोरी गेहूं व भगोना की चोरी की गई थी। जिसकी तहरीर तारुन पुलिस को प्रधानाध्यापक स्वामीनाथ वर्मा ने दी थी। वहीं दुसरी ओर 18 सितंबर की रात में कंपोजिट विद्यालय परसावां महोला में अज्ञात व्यक्तियों द्वारा स्मार्ट क्लास, प्रधानाध्यापक कक्ष लाइब्रेरी एंव आंगनबाड़ी का ताला एंव  कुण्ढा तोड़कर एक गैस सिलेंडर, इन्वर्टर बैटरी, एक मोबाइल चार्जर, एक एलईडी टीवी(55 इंची UPL कम्पनी) चोरी हुई थी जिसके संबंध में विद्यालय के प्रधानाचार्य द्वारा तारून पुलिस को तहरीर दी गई थी। तहरीर की आधार पर पुलिस ने अज्ञात चोरों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर तलाश शुरू कर दी थी।
पुलिस को मुखबिर ने सूचना दिया कि विद्यालय में चोरी करने वाली दोनों आरोपी रामपुर भजन के पास मौजूद है जानकारी मिलते ही उप निरीक्षक शशि प्रकाश वर्मा, अरूण पटेल, रितेश सिंह, चन्द्र पाल हेड कांस्टेबल अनिल यादव, सौरभ कुमार, कांस्टेबल उमेश यादव,  सन्त राम ने मौके पर पहुंच कर दोनों अस्तित्व को पकड़ कर थाने ले जहां पर कड़ाई से पूछताछ करने पर दोनों लोगों ने विद्यालय में चोरी करने की बात कबूल की पुलिस ने उनके निषादेही पर चोरी किए गए सामान को भी बरामद कर लिया। और आगे की विधि कार्यवाही कर रही है।
थानाध्यक्ष ने बताया कि पकड़े गए आरोपी मनीष पाण्डेय पुत्र भोला निवासी पकड़ी दुर्गा दासपुर थाना तारून  व विकास पुत्र कपिल देव निवासी  उमरनी पिपरी थाना बीकापुर जनपद अयोध्या के खिलाफ कई मुकदमे पंजीकृत हैं। मनीष पाण्डेय के खिलाफ अप गैंगस्टर की कार्यवाही भी हो चुकी है।

About The Author

Post Comment

Comment List

Online Channel

राज्य

महात्मा गांधी की जयंती को गरिमापूर्ण ढंग से मनाये जाने हेतु अपर जिलाधिकारी की अध्यक्षता में बैठक
सिर्फ कागजो में संचालित होती है सरकार की तमाम योजनाएं धरातल पर सबकुछ दिखता शून्य
सी0एम0 पोर्टल पर प्राप्त भूमि विवाद का जिलाधिकारी ने स्ंवय मौके पर पहुंचकर कराई पैमाइश 
14 करोड़ 32 लाख 56 हजार 3 सौ 42 की लागत से 3 वर्ष पूर्व बना अनुमंडलीय अस्पताल के ओटी-एक्सरे रूम में टपकने लगा बारिश का पानी,कार्य बाधित।
बरही विधानसभा के ग्रामीणों का 27 सितंबर को हज़ारीबाग बिजली विभाग जीएम कार्यालय घेराव, पूर्व विधायक मनोज यादव ने कार्यकर्ताओं के साथ बैठक कर लिया निर्णय

साहित्य ज्योतिष

संजीव-नी।। 
संजीव-नी।
संजीवनी।
संजीव-नीl
संजीव-नी।