मिल्कीपुर में जय हिंद समाज पार्टी का सपा प्रत्याशी को समर्थन, राजनीतिक माहौल गरमाया

मिल्कीपुर में जय हिंद समाज पार्टी का सपा प्रत्याशी को समर्थन, राजनीतिक माहौल गरमाया

अयोध्या। विधानसभा क्षेत्र के पांच नम्बर चौराहा पर निषाद समाज का कार्यकर्ता सम्मेलन आयोजित किया गया। कार्यक्रम के मुख्य अतिथि सांसद फैजाबाद अवधेश प्रसाद रहे। कार्यक्रम के विशिष्ट अतिथि जय हिंद समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष नंदलाल निषाद रहे। कार्यक्रम की अध्यक्षता निषाद समाज के मिल्कीपुर विधानसभा अध्यक्ष सब वरदान ने की। कार्यक्रम को संबोधित करते हुए फैजाबाद सांसद अवधेश प्रसाद ने कहा कि निषाद समाज का समाज में महान योगदान रहा है। स्व: मुलायम सिंह यादव ने फूलन देवी को जेल से निकाल कर पार्लियामेंट में भेजा था। उनकी बढ़ती लोकप्रियता लोग हजम नहीं कर सके और उन्हें हमारे बीच से उठा लिया। मैं आप लोगों को विश्वास दिलाना चाहता हूं कि निषाद समाज को ऊंचाई पर ले जाऊंगा। आपके ऊपर कोई अत्याचार नहीं कर सकेगा।

भाजपा ने पूरे देश में कोहराम मचा रखा है। उत्तर प्रदेश में लूट मची हुई है। मुख्यमंत्री योगी जी पांच बार अयोध्या के मिल्कीपुर आ चुके हैं। लेकिन जनता कहती है कि जितने बार आयेंगे उतने पांच हजार वोट कम हो जायेंगे। भाजपा को इतनी घबराहट है, कि अभी तक उम्मीदवार घोषित नहीं कर पाए हैं । अजीत प्रसाद पर फर्जी मुकदमा दर्ज करा दिया है। प्रधानमंत्री ने झूठा वादा किया था सरकार बनाओ 2 करोड़ नौकरी पाओ। काला धनवापस आएंगे, 15 लाख खाते में मिलेंगे। प्रधानमंत्री का वादा झूठा साबित हुआ। पांच हजार से ज्यादा किसानो को साड़ो ने मौत के घाट उतार दिया। फसलों को बचाने के लिए सरकार के पास कोई योजना नहीं है। मिल्कीपुर उपचुनाव को भाजपा ने राष्ट्रीय चुनाव बना दिया है, लेकिन जमानत नहीं बचा पाएंगे। आगामी 7 अक्टूबर को खेती बचाओ साड़ हटाओ, भाजपा हटाओ देश बचाओ, जन जागरण यात्रा मिल्कीपुर विधानसभा क्षेत्र के आस्तीकन से शुरु होगी,  जो सड़कों से लेकर संसद भवन तक चलेगा।

About The Author

Post Comment

Comment List

Online Channel

राज्य

महात्मा गांधी की जयंती को गरिमापूर्ण ढंग से मनाये जाने हेतु अपर जिलाधिकारी की अध्यक्षता में बैठक
सिर्फ कागजो में संचालित होती है सरकार की तमाम योजनाएं धरातल पर सबकुछ दिखता शून्य
सी0एम0 पोर्टल पर प्राप्त भूमि विवाद का जिलाधिकारी ने स्ंवय मौके पर पहुंचकर कराई पैमाइश 
14 करोड़ 32 लाख 56 हजार 3 सौ 42 की लागत से 3 वर्ष पूर्व बना अनुमंडलीय अस्पताल के ओटी-एक्सरे रूम में टपकने लगा बारिश का पानी,कार्य बाधित।
बरही विधानसभा के ग्रामीणों का 27 सितंबर को हज़ारीबाग बिजली विभाग जीएम कार्यालय घेराव, पूर्व विधायक मनोज यादव ने कार्यकर्ताओं के साथ बैठक कर लिया निर्णय

साहित्य ज्योतिष

संजीव-नी।। 
संजीव-नी।
संजीवनी।
संजीव-नीl
संजीव-नी।