पूर्व डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा ने नरेंद्र मोदी पर लिखी पुस्तक का किया विमोचन

"पावर विद इन - द लीडरशिप लीजेंसी आफ नरेन्द्र मोदी"पुस्तक का किया विमोचन 

पूर्व डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा ने नरेंद्र मोदी पर लिखी पुस्तक का किया विमोचन

कानपुर। राज्यसभा सांसद एवं उत्तर प्रदेश सरकार के पूर्व उपमुख्यमंत्री डॉ दिनेश शर्मा ने केशव नगर स्थित भाजपा दक्षिण पार्टी कार्यालय में सोमवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के व्यक्तित्व एवं कृतित्व पर आयोजित संगोष्ठी को बतौर मुख्य अतिथि संबोधित किया। उन्होंने पीएम नरेन्द्र मोदी के सार्वजनिक एवं राजनैतिक जीवन-काल में उनके प्रशासनिक कौशल पर लिखी पुस्तक "पावर विद इन - द लीडरशिप लीजेंसी आफ नरेन्द्र मोदी" पुस्तक का विमोचन किया।
 
 मुख्य अतिथि सांसद डॉ दिनेश शर्मा ने डॉ श्यामा प्रसाद मुखर्जी व पंडित दीनदयाल उपाध्याय के चित्र के सम्मुख दीप प्रज्ज्वलित कर कार्यक्रम का शुभारंभ किया। डॉ शर्मा ने कहा कि शून्य से शिखर तक की यात्रा पीएम नरेंद्र मोदी के जीवन का सार है। उन्होंने संघर्षों से आगे बढ़कर अपना मार्ग बनाया जीवन की सुचिता कर्मठता और ईमानदारी उनके जीवन का हिस्सा है। 
 
राष्ट्र के प्रति अगाध प्रेम और समर्पण का भाव उनके जीवन का हिस्सा है। उन्होंने भारत माता के चरणों में अपना सब कुछ समर्पित किया है। इसीलिए पिछले 10 वर्षों में हमने भारत को बदलते हुए देखा है। पीएम मोदी देश के इतिहास में पहले ऐसे गैर कांग्रेसी प्रधानमंत्री हैं जिन्हें जनता ने लगातार तीसरी बार देश की बागडोर सौंपी है। यह इसलिए भी संभव हुआ कि मोदी का दूसरा पर्याय भरोसा बन गया है। देशवासियों को मोदी की नीतियों और कार्यों पर विश्वास है। उनके वादे उनकी गारंटी है। 
 
IMG-20240930-WA0172 वह जो कहते हैं उसे पूरा करके दिखाते भी हैं। पीएम नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में पिछले 10 वर्षों की केंद्र सरकार सेवा, सुशासन और गरीब कल्याण को समर्पित है। पीएम मोदी के नेतृत्व में गरीबों की सेवा और वंचितों का सम्मान केंद्र सरकार की सर्वोच्च प्राथमिकता रहा है। पूरे विश्व में भारत का मान सम्मान बढ़ा है। मोदी की अगवाई वाली केंद्र सरकार दलितों, वंचितों को मुख्य धारा से जोड़ने, संवैधानिक अधिकार, सामाजिक न्याय और सभी को समान अवसर देने के लिए प्रतिबद्ध होकर काम कर रही है। पीएम मोदी ही संविधान के सबसे बड़े रक्षक हैं। उन्होंने कहा कि यह मोदी की ही ताकत थी कि यूक्रेन में युद्ध के समय वहां फंसे भारतीय और पाकिस्तानी छात्र छात्राएं भारत का तिरंगा झंडा लगाकर बसों से सकुशल अपने अपने घरों तक पहुंच सके और उन्हें एक खरोंच तक नहीं आई। आज जापान,अमेरिका सहित सभी देशों के राष्ट्रध्यक्ष खुले मन से मोदी का स्वागत कर रहे हैं।
 
कार्यक्रम की अध्यक्षता सदस्य राज्य महिला आयोग अनीता गुप्ता एवं संचालन जिला महामंत्री राम बहादुर यादव ने किया। प्रमुख रूप से पूनम द्विवेदी, कौशल किशोर दीक्षित, सुनील नारंग, प्रबोध मिश्रा, जय प्रकाश कुशवाहा, विनोद मिश्रा, मनीष त्रिपाठी, प्रकाश वीर आर्य, दिलीप सिंह,मोहित पांडेय,राजन चौहान, अर्जुन बेरिया, वंदना गुप्ता, संजय कटियार,अर्चना आर्य, अनुराधा अवस्थी, इंद्रजीत सिंह आदि मौजूद रहे।

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

उत्तर कोरिया के किम ने फिर से अमेरिका और दक्षिण कोरिया के खिलाफ परमाणु हमले की धमकी दी उत्तर कोरिया के किम ने फिर से अमेरिका और दक्षिण कोरिया के खिलाफ परमाणु हमले की धमकी दी
International News उत्तर कोरिया के नेता किम जोंग उन ने एक बार फिर चेतावनी दी है कि वह दक्षिण कोरिया...

Online Channel

साहित्य ज्योतिष

संजीव-नी।
संजीव-नीl
संजीव-नी। 
संजीवनी।
संजीव-नी।।