कुशीनगर: जनपद में हर्षोल्लास पूर्वक मनाई गई महात्मा गांधी जी व शास्त्री जी की जयंती 

कुशीनगर: जनपद में हर्षोल्लास पूर्वक मनाई गई महात्मा गांधी जी व शास्त्री जी की जयंती 

ब्यूरो रिपोर्ट प्रमोद रौनियार 
कुशीनगर(स्वतंत्र प्रभात)। जनपद के रिजर्व पुलिस लाइन में राष्ट्रपिता महात्मा गाँधी व लाल बहादुर शास्त्री जी की जयंती के शुभ अवसर पर पुलिस अधीक्षक संतोष कुमार मिश्रा द्वारा राष्ट्रपिता महात्मा गाँधी व लाल बहादुर शास्त्री जी के चित्र पर पुष्प माल्यार्पण कर पुलिस कर्मियो को सत्यनिष्ठा के साथ राष्ट्र की एकता व अखंडता की शपथ दिलाई गयी तथा उनके आदर्शो पर चलने के बारे में बताया गया।
IMG-20241002-WA0014
इस अवसर पर राष्ट्रपिता महात्मा गाँधी व लाल बहादुर शास्त्री जी की जयंती के अपर पुलिस अधीक्षक रितेश कुमार सिंह द्वारा पुलिस कर्मियो को सत्यनिष्ठा के साथ राष्ट्र की एकता व अखंडता की शपथ दिलाई गयी तथा उनके आदर्शो पर चलने के बारे में बताया गया। साथ ही क्षेत्राधिकारी तमकुहीराज जितेन्द्र सिंह कालरा, क्षेत्राधिकारी कसया कुंदन सिंह, क्षेत्राधिकारी खड्डा उमेशचन्द भट्ट द्वारा सीओ कार्यालय पर तथा जनपद कुशीनगर के समस्त थानों पर राष्ट्रपिता महात्मा गांधी व पूर्व प्रधानमंत्री लालबहादूर शास्त्री जी की जयंती हर्षोउल्लास के साथ मनायी गयी।
 

About The Author

Post Comment

Comment List

अंतर्राष्ट्रीय

अमेरिकी रिपोर्ट में दावा- अल्पसंख्यकों पर भारत में हमले हुए: भारत का जवाब- यह हमारे खिलाफ प्रोपेगैंडा; हमारी छवि खराब करने की कोशिश अमेरिकी रिपोर्ट में दावा- अल्पसंख्यकों पर भारत में हमले हुए: भारत का जवाब- यह हमारे खिलाफ प्रोपेगैंडा; हमारी छवि खराब करने की कोशिश
Internation Desk  भारत ने गुरुवार को अमेरिका की धार्मिक आजादी की रिपोर्ट को खारिज कर दिया है। भारत के विदेश...

Online Channel

साहित्य ज्योतिष

संजीव-नी। 
संजीवनी।
संजीव-नी।। 
संजीव-नी।
संजीवनी।