परेशानी : कीचड़ से होकर ग्रामीण करते हैं आवागमन

परेशानी : कीचड़ से होकर ग्रामीण करते हैं आवागमन

बाराबंकी। विकास खंड निंदुरा क्षेत्र के अंतर्गत ग्राम पंचायत छिलगवां गांव बड़ी तकिया के लोग कच्ची सड़क पर पसरे कीचड़ से होकर आवागमन करने को मजबूर हैं। यहां लोगों ने कई बार कच्चे मार्ग पर पक्की सड़क निर्माण की मांग की, लेकिन अब तक कोई कार्रवाई नहीं हुई। बड़ी ताकिया गांव के लोगों का कहना है कि आजादी के बाद भी वह मूलभूत सुविधाओं से वंचित है। मार्केट आने जाने को आज भी पक्की सड़क नसीब नहीं है। बाबागंज जाने के लिए कच्चे रास्ते से होकर जाना पड़ता है। ग्रामवासियों ने गांव में सड़क निर्माण समेत अन्य विकास कार्य नही होने से नाराज है।
 
गांव के लोगों ने बड़ी ताकिया पक्के मार्ग सहित गांव में पथ प्रकाश की व्यवस्था, गंदे पानी की निकासी, नाली खड़ंजा वा उत्तर की तरफ कच्चे रास्ते को पक्का कराने की मांग की है। बड़ी तकिया गांव निवासी मोहम्मद सिराज वा गुड्डू का कहना है कि कच्चे रास्ते को खड़ंजा या इंटरलाॅकिंग कराने के लिए कई बार ग्राम प्रधान से कहा गया लेकिन अभी तक कोई कार्यवाही नहीं हुई इस संबंध में निंदुरा खंड विकास अधिकारी आलोक कुमार वर्मा का कहना है कि जांच कर उचित कार्य किया जाएगा।

About The Author

Post Comment

Comment List

अंतर्राष्ट्रीय

अमेरिकी रिपोर्ट में दावा- अल्पसंख्यकों पर भारत में हमले हुए: भारत का जवाब- यह हमारे खिलाफ प्रोपेगैंडा; हमारी छवि खराब करने की कोशिश अमेरिकी रिपोर्ट में दावा- अल्पसंख्यकों पर भारत में हमले हुए: भारत का जवाब- यह हमारे खिलाफ प्रोपेगैंडा; हमारी छवि खराब करने की कोशिश
Internation Desk  भारत ने गुरुवार को अमेरिका की धार्मिक आजादी की रिपोर्ट को खारिज कर दिया है। भारत के विदेश...

Online Channel

साहित्य ज्योतिष

संजीव-नी। 
संजीवनी।
संजीव-नी।। 
संजीव-नी।
संजीवनी।