विगत 15 दिनों में आधा दर्जन से अधिक घटित हुई चोरियों की घटनाओं से लोगों में दहशत  

विगत 15 दिनों में आधा दर्जन से अधिक घटित हुई चोरियों की घटनाओं से लोगों में दहशत  

महराजगंज/रायबरेली: कोतवाली क्षेत्र में बढ़ रही चोरियों की घटनाओं से पुलिस से लोगों का भरोसा उठता जा रहा है। विगत 15 दिनों में आधा दर्जन से अधिक घटित चोरी की घटनाओं से लोगों में दहशत व्याप्त है, जिसके कारण लोग रात-रात भर जाग कर अपने घर की रखवाली कर रहे हैं। रविवार को एक तरफ जहां कोतवाली परिसर में क्षेत्राधिकार और कोतवाल की अध्यक्षता में पीस कमेटी की बैठक आहूत की जा रही थी, वहीं दूसरी तरफ पूरे सुखई स्थित एक नाबालिक चोर ट्रैक्टर से बैटरी चुरा कर चोरी की घटना को अंजाम दे रहा था। ट्रैक्टर मालिक ने चोर को चोरी करते रंगे हाथ पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया है। 
 
आपको बता दें कि, घटना रविवार शाम 4:30 बजे की है। कोतवाली क्षेत्र के कस्बा महराजगंज के पूरे सुखई के रहने वाले छेद्दू पुत्र महावीर ने कृषि कार्य हेतु एक ट्रैक्टर रखा हुआ है, जो उनके दरवाजे पर खड़ा था। बताते हैं कि, ट्रैक्टर को घर के दरवाजे खड़ा देख एक नाबालिक चोर नसीम पुत्र इबरार निवासी खैरहना ट्रैक्टर की बैटरी खोलकर ले ही जाने वाला था कि, घर मालिक ने देख लिया और उसे चोरी करते रंगे हाथों पड़कर घटना की सूचना पुलिस को दे दी। फौरन मौके पर पहुंची पुलिस ने नाबालिक चोर को अंडर कस्टडी लेकर पुलिस अभिरक्षा में बालबंदी गृह भेज दिया है। मामले में कोतवाल बालेंदु गौतम ने बताया कि, पीड़ित द्वारा मिली तहरीर के आधार पर आरोपी नाबालिक नसीम के खिलाफ केस दर्ज कर पुलिस अभिरक्षा में बालगृह भेजा जा रहा है।

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

उत्तर कोरिया के किम ने फिर से अमेरिका और दक्षिण कोरिया के खिलाफ परमाणु हमले की धमकी दी उत्तर कोरिया के किम ने फिर से अमेरिका और दक्षिण कोरिया के खिलाफ परमाणु हमले की धमकी दी
International News उत्तर कोरिया के नेता किम जोंग उन ने एक बार फिर चेतावनी दी है कि वह दक्षिण कोरिया...

Online Channel

साहित्य ज्योतिष

संजीव-नी।
संजीव-नीl
संजीव-नी। 
संजीवनी।
संजीव-नी।।