सपा और कांग्रेस ने जनता को लूटने का काम किया:सूर्य प्रताप शाही।

 सपा और कांग्रेस ने जनता को लूटने का काम किया:सूर्य प्रताप शाही।

मिल्कीपुर अयोध्या। मिल्कीपुर विधानसभा क्षेत्र के संत भीखा दास तपोस्थली पर कृषि विभाग की तरफ से एक दिवसीय मिलेट्स मेला  सहप्रदर्शनी संगोष्ठी एवं किसान मेला का आयोजन किया गया जिसके मुख्य अतिथि प्रभारी मंत्री सूर्य प्रताप शाही तथा विशिष्ट अतिथि कामेश्वर सिंह ने 150 किसानों को सरसों लही कट के साथ 200 किसानों को उन्नतशील प्रजाति का सब्जी किट वितरित किया, इसी के साथ ही स्वयं सहायता समूह की 9 महिलाओं को सिलाई मशीन भी प्रदान की गई। जनता को संबोधित करते हुए प्रभारी मंत्री सूर्य प्रताप शाही ने कहा की प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ प्रदेश के किसानों की आय दोगुना करने की दिशा में निरन्तर कार्य कर रहे हैं । मोदी जी इस बार महाराष्ट्र से देश के किसानों को सम्मान निधि जारी की है जो किसानों के सीधे बैंक खातों में गई। 
 
उन्होंने कांग्रेस और समाजवादी पार्टी पर जमकर हमला बोला उन्होंने कहा की इन लोगों ने गांव की भोली-भाली जनता को लूटने का काम किया है । उन्होंने कहा कि जो भी किसान सोलर पम्प लगवाना चाहते हैं वे लोग आवेदन कर सकते हैं, किसानों को अनुदान के साथ कृषि यंत्र मिलेंगे । लोकसभा चुनाव में राहुल गांधी ने खटाखट खटाखट 8500रूपये देने की बात की लेकिन चुनाव बाद वे भूल गये,सपा सरकार में भाई और भतिजे का कर्ज माफ किया गया लेकिन भाजपा सरकार में लाखों किसानों का कर्जा माफ किया है। राहुल गांधी कहते हैं आलू फैक्ट्री से निकलती है जलेबी भी फैक्ट्री से निकाल रहे हैं।
 
प्रदेश भर के किसानों को सरकार द्वारा दलहन और तिलहन का बीज निशुल्क दिया जा रहा है। मोदी योगी जी चाहते हैं हमारा किसान सम्पन्न हो मिल्कीपुर की खुशहाली व सम्पन्नता के लिए मिल्कीपुर में कमल खिलना जरूरी है।  विभिन्न प्रकार की संस्कृत कार्यक्रम पेश किए गए विवेक पांडेय एवं वंदना वर्मा ने लोकगीत प्रस्तुत कर सबको मंत्र मुग्ध कर दिया।
 
कार्यक्रम का समापन जिला अध्यक्ष संजीव सिंह ने सभी को धन्यवाद ज्ञापित कर किया। इस मौके पर पूर्व सांसद लल्लू सिंह, किसानों मोर्चा जिलाध्यक्ष भूपेंद्र सिंह बल्ले, क्षेत्रिय महामंत्री हरीश श्रीवास्तव, महामंत्री मोहित मिश्रा, अंगद सिंह ओम प्रकाश तिवारी, दरोग़ा तिवारी, पूर्व विधायक गोरखनाथ बाबा, शांति पासी, चंद्रभान पासवान, चंद्रकेश रावत, नेहा सिंह आनंद सहित भारी संख्या में किसान एवं ग्रामीण मौजूद रहे।

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

उत्तर कोरिया के किम ने फिर से अमेरिका और दक्षिण कोरिया के खिलाफ परमाणु हमले की धमकी दी उत्तर कोरिया के किम ने फिर से अमेरिका और दक्षिण कोरिया के खिलाफ परमाणु हमले की धमकी दी
International News उत्तर कोरिया के नेता किम जोंग उन ने एक बार फिर चेतावनी दी है कि वह दक्षिण कोरिया...

Online Channel

साहित्य ज्योतिष

संजीव-नी।
संजीव-नीl
संजीव-नी। 
संजीवनी।
संजीव-नी।।