ग्रामीणों को पेयजल की समस्या से जूझ रहे देख समाजसेवी ने लगवाया नल

ग्रामीणों को पेयजल की समस्या से जूझ रहे देख समाजसेवी ने लगवाया नल

असोहा (उन्नाव)। ग्रामीणों की समस्या देख समाजसेवी ने लगवाया नल लोग हुए खुश ।  क्षेत्र के सेमरी गांव में पानी की समस्या को देख समाजसेवी ने हाँथ बढाया। गांव के महादेव मंदिर के पास समाजसेवी विनोद शुक्ल ने नल लगवा कर लोगो की पानी की समस्या को दूर किया। मंदिर के पास ओमप्रकाश त्रिवेदी , पप्पू दर्जी , कमरूदीन , मुरली ,मैकू, भैय्ल सफीक ,राकेश, नफीस, लालू मनिहार सहित पचास घरो के लोगो को पानी की समस्या थी। लोगो की समस्या को देख गांव के ही समाजसेवी विनोद शुक्ल ने नल लगवा कर पानी की समस्या को दूर किया।
 
ग्रामीण डॉ पुत्तन शुक्ल, सन्दीप सिंह, दिनेश सिंह, सुरेश शुक्ल, बचोले, सुनील अवस्थी, राम करन सिंह, बबलू , कल्लू कश्यप, गुरु कश्यप, देवतादीन, विनोद कश्यप, सुरेश रावत पप्पू रावत, रूप नरायण गुप्ताआदि ने बताया कि विनोद शुक्ल जी हम लोगो के हर सुख दु:ख में खड़े रहते है। ग्रामीणों ने बताया कि पिछले छह वर्षो में गांव में पानी की विकराल समस्या को देख अलग अलग स्थानों पर चार नल लगवा कर लोगो की समस्या को दूर किया है ।
 
 

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

उत्तर कोरिया के किम ने फिर से अमेरिका और दक्षिण कोरिया के खिलाफ परमाणु हमले की धमकी दी उत्तर कोरिया के किम ने फिर से अमेरिका और दक्षिण कोरिया के खिलाफ परमाणु हमले की धमकी दी
International News उत्तर कोरिया के नेता किम जोंग उन ने एक बार फिर चेतावनी दी है कि वह दक्षिण कोरिया...

Online Channel

साहित्य ज्योतिष

संजीव-नी।
संजीव-नीl
संजीव-नी। 
संजीवनी।
संजीव-नी।।