लोकसभा चुनाव : नामांकन हेतु मजिस्ट्रेट गणों की लगाई गई ड्यूटी

लोकसभा चुनाव : नामांकन हेतु मजिस्ट्रेट गणों की लगाई गई ड्यूटी

कुशीनगर। जिला निर्वाचन अधिकारी /जिलाधिकारी उमेश मिश्रा ने बताया कि लोकसभा सामान निर्वाचन 2024 का नामांकन 7 मई 2024 से प्रारंभ हो रहा है, जिसमें उप जिलाधिकारी /डिप्टी कलेक्टर एवं तहसीलदार की मजिस्ट्रेट ड्यूटी लगाई गई है ।
उन्होंने विवरण के क्रम में उन्होंने बताया कि अनिल कुमार डिप्टी कलेक्टर को रविंद्र नगर चौराहे पर यातायात कार्यालय पर लगे बैरियर पर,  हीरालाल डिप्टी कलेक्टर को विकास भवन के पश्चिमी गेट के पास लगे बैरियर के पास, आशुतोष डिप्टी कलेक्टर को कलेक्ट्रेट गेट पर, योगेश्वर सिंह उप जिलाधिकारी कप्तानगंज को सर्किट हाउस के पास लगे बैरियर पर, मोहम्मद जफर उप जिलाधिकारी को ए आरटीओ ऑफिस के पास लगे बैरियर पर, धर्मवीर सिंह तहसीलदार कसया को पुलिस अधीक्षक कुशीनगर के आवास के सामने बैरियर पर, सुमित कुमार सिंह तहसीलदार पडरौना को जिला न्यायालय गेट के सामने लगे बैरियर पर ड्यूटी लगाई गई है । जिला निर्वाचन अधिकारी ने उक्त समस्त मजिस्ट्रेट गण को निर्देशित किया है कि अपने कार्य क्षेत्र में शांति व्यवस्था एवं अन्य आवश्यक व्यवस्था बनाए रखना सुनिश्चित करेंगे।
 

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

सुप्रीम कोर्ट ने दी गौतम नवलखा को जमानत- '4 साल में भी आरोप तय नहीं'। सुप्रीम कोर्ट ने दी गौतम नवलखा को जमानत- '4 साल में भी आरोप तय नहीं'।
स्वंतत्र प्रभात ब्यूरो।     सुप्रीम कोर्ट ने मंगलवार को एल्गार परिषद-माओवादी संबंध मामले में मानवाधिकार कार्यकर्ता गौतम नवलखा को जमानत दे...

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel