बीजेपी नेता ने सरोजनी नगर में जन संपर्क कर कौशल किशोर के लिए मांगे वोट 

गिनाई बीजेपी सरकार की उपलब्धियां

बीजेपी नेता ने सरोजनी नगर में जन संपर्क कर कौशल किशोर के लिए मांगे वोट 

लखनऊ।
 
भाजपा नेता व किसान संघ के प्रदेश प्रभारी राजेश सिंह चौहान ने शुक्रवार को दरोगा खेड़ा में लोगों से जनसम्पर्क कर भाजपा प्रत्याशी व केन्द्रीय मंत्री कौशल किशोर के समर्थन में वोट देने की अपील की।
 
बीजेपी नेता राजेश सिंह ने कहा कि आप को कैसा सांसद चाहिए जिससे जनता सीधे मिल सके या फिर ऐसा सांसद चाहिए जिससे मिलने के लिए किसी की सिफारिश की जरूरत हो। भाजपा नेता ने कहा कौशल किशोर एक ऐसे नेता है जिनसे जनता सीधे मिलकर अपना काम करवा सकती है।
 
वो जनता के लिए 24 घंटे मौजूद रहते हैं। भाजपा नेता ने कहा कि सपा बसपा व कांग्रेस ने सिर्फ जातिवाद के नाम पर लोगों को बांटने का काम किया है लेकिन मोदी सरकार ने सभी वर्गों को ध्यान में रखकर सभी के लिए काम किया है। आज अयोध्या में भव्य राम मन्दिर का निर्माण हुआ यह देन पीएम मोदी और सीएम योगी की है। उन्होंने कहा कि पहले भी गरीबों के लिए राशन आता था लेकिन दबंग किस्म के लोगों को ही राशन मिलता था न कि गरीबों को। लेकिन मोदी सरकार में हर गरीब को राशन मिल रहा है। मोदी सरकार ने गरीबों किसानों के लिए तमाम योजनाओं को चलाकर सभी को लाभान्वित किया है।
 
महिलाओं को उज्जवला योजना के तहत फ्री गैस सिलेंडर देने का काम किया। देश के आज लगभग सभी गांवों में बिजली पहुंचाने का काम किया स्वजल धारा योजना के तहत हर गांव में पानी की टंकी लगवाने का काम किया भाजपा नेता ने कहा कि सपा सरकार में गुडे माफिया गरीबों को जीना हराम कर देते हैं सपा कांग्रेस व बसपा परिवार वादी पार्टी है इसलिए आप सभी लोग आने वाली 20 मई को ज्यादा से ज्यादा मतदान करें| जनसम्पर्क के दौरान भाजपा नेता के साथ जिला प्रतिनिधि भाजपा जितेंद्र सिंह पिंकू, जिला उपाध्यक्ष भाजपा चन्दर सिंह राठौर, पार्षद प्रतिनिधि लवकुश रावत, अनिकेत सिंह सहित तमाम लोग थे।

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

सुप्रीम कोर्ट ने दी गौतम नवलखा को जमानत- '4 साल में भी आरोप तय नहीं'। सुप्रीम कोर्ट ने दी गौतम नवलखा को जमानत- '4 साल में भी आरोप तय नहीं'।
स्वंतत्र प्रभात ब्यूरो।     सुप्रीम कोर्ट ने मंगलवार को एल्गार परिषद-माओवादी संबंध मामले में मानवाधिकार कार्यकर्ता गौतम नवलखा को जमानत दे...

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel