इलाज के नाम पर ठगी का शिकार हो गई महिला, करता रहा महिला से दरिंदगी

संतान की चाहत में इलाज करने गई महिला से अश्लील हरकतें की और एक रात रूकने का दिया झांसा

इलाज के नाम पर ठगी का शिकार हो गई महिला, करता रहा महिला से दरिंदगी

गोला गोकर्णनाथ, खीरी। सन्तान की चाहत में नगर की एक महिला ठगी का शिकार हो गई।कथित वैध ने महिला से अश्लील हरकतें की और एक रात रुकने का झांसा दिया।पीड़ित महिला ने पुलिस को तहरीर देकर कार्यवाही की मांग की है।
नगर के मोहल्ला तीर्थ निवासी एक महिला सन्तान सुख से वंचित है।वह हर हाल में सन्तान सुख चाह रही है।काफी प्रयास के बाद भी सफलता नहीं मिली।महिला परेशान है।
 
महिला का कहना है कि वह 25 जनवरी को अहमदनगर के पास साई धाम मंदिर गई थी।वहां बताया गया कि ग्राम मूड़ा सरकटा निवासी नसीमुद्दीन इसका गारन्टी से इलाज करता है।वह नसीमुद्दीन से मिली।महिला का कहना है कि नसीमुद्दीन ने उसे पूरा भरोसा दिया।इस बीच तीन किस्तों में 30 हजार रुपये नसीमुद्दीन को दे दिए,पर फायदा नहीं हुआ।
महिला का आरोप है कि नसीमुद्दीन उससे अश्लील हरकतें भी करता था।वह उसे दुआ करना समझती रही।जब फायदा नहीं हुआ तो रुपया वापस करने को कहा।महिला का यह भी आरोप है कि तब नसीमुद्दीन ने उससे एक रात गुजारने की शर्त रखी और कहा कि बच्चे की पूरी गारन्टी तभी होगी।
 
महिला ने  मुख्यमंत्री पोर्टल पर शिकायत देकरकर रिपोर्ट दर्ज किए जाने और 30 हजार रुपए वापस कराने की गुहार लगायी है। गोला पुलिस महिला को घटनास्थल हैदराबाद बात कर मामले टाल रही है जबकि महिलाओंके लिए रिपोर्टिंगचौकी गोला में खोली गई हैजिसमें कई थानों को जोड़ा गया है लेकिन महिला चौकी महिला चौकी इंचार्ज अपूर्व शर्मा नेा मामला थानाहैदराबाद बात कर मामले को टाल दिया है जिससे पीड़ितमहिला काफी परेशान होकर दर-दर भटक को मजबूर है इधर महिला चौकी इंचार्जअपूर्व शर्मा से जब बात की गई तो उन्होंने बताया कि घटनास्थल थाना हैदराबाद का है इसलिए वहीं पर अपनी रिपोर्ट दर्ज करवा लेl

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

सुप्रीम कोर्ट ने दी गौतम नवलखा को जमानत- '4 साल में भी आरोप तय नहीं'। सुप्रीम कोर्ट ने दी गौतम नवलखा को जमानत- '4 साल में भी आरोप तय नहीं'।
स्वंतत्र प्रभात ब्यूरो।     सुप्रीम कोर्ट ने मंगलवार को एल्गार परिषद-माओवादी संबंध मामले में मानवाधिकार कार्यकर्ता गौतम नवलखा को जमानत दे...

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel