सीरीज मनफोडगंज की बिन्नी का हुआ एक साल पूरा, प्रणति राय प्रकाश ने किया कुछ इस तरह सेलिब्रेट 

सीरीज मनफोडगंज की बिन्नी का हुआ एक साल पूरा, प्रणति राय प्रकाश ने किया कुछ इस तरह सेलिब्रेट 

बिन्नी के किरदार से मशहूर हुई प्रणति राय प्रकाश ने अपने इंस्टग्राम पर एक पोस्ट शेयर की जिसमे प्रणति अपनी सीरीज “मनफोडगंज की बिन्नी” का एक साल पुरे होने पर सभी को बधाई दी और शुक्रिया कहा। प्रणति एक मल्टी टैलेंटेड एक्ट्रेस है जो न सिर्फ एक्टिंग में रूचि रखती है बल्कि वो एक फैशन

बिन्नी के किरदार से मशहूर हुई प्रणति राय प्रकाश ने अपने इंस्टग्राम पर एक पोस्ट शेयर की जिसमे प्रणति अपनी सीरीज “मनफोडगंज की बिन्नी” का एक साल पुरे होने पर सभी को बधाई दी और शुक्रिया कहा। प्रणति एक मल्टी टैलेंटेड एक्ट्रेस है जो न सिर्फ एक्टिंग में रूचि रखती है बल्कि वो एक फैशन आइकॉन, एक सिंगर और एक फिटनेस फ्रिक के तौर पर जानी जाती है। हालही में उनके सिंगिंग के भी लोग दीवाने हो चले है उन्होंने अपना गाना “तेरा मुस्कुराना”   रिलीज़ किया है जिसे ख़फ़ी अच्छा रिस्पांस भी मिल रहा है अभी तक। 
हालही में प्रणति राय प्रकाश की कॉमेडी ड्रामा सीरीज “मनफोडगंज की बिन्नी” ने एक साल पुरे किये है और इस बारें में उन्होंने कहा है की , ” एक किरदार को निभाने के लिए में अपने अंदर और उस किरदार में कुछ हलकी समानता खोजती हूँ जब ये दोनों मिल जाते है तो मुझे किरदार को निभाने के लिए कोई परेशानी नहीं होती है, और इस सीरीज के शूट के दौरान सभी लोग मुझे बिन्नी कहकर पुकारा करते थे जिसके चलते मैं हरपाल बिन्नी के तरह जीती थी उसके तरह बात किया करती थी और बिन्नी की तरह ही मेरा व्यवहार हो चूका था। बिन्नी एक प्यारी सी लड़की है जिसके साथ मेरा एक खूबसूरत रिश्ता बन चूका है और मुझे ख़ुशी है की शो को अभी भी उसी तरह का प्यार लोगो से मिल रहा है उनके चेहरे पर एक खूबूसरत हस्सी देखने मिलती है। मैं अपने तहे दिल से सभी को शुक्रिया कहती हूँ जो मेरे इस सफर में साथ थे और जिन्होंने इस सीरीज को इतना प्यार दिया। 

मनफोदगंज की बिन्नी के बाद प्रणति को मूवी लव आज कल फॅमिली ऑफ़ ठाकुरगंज में हमने देखा और अब वो एकता कपूर की ऑल्ट बालाजी की “सीरीज कार्टेल” और “ब्लैकवूड्ज़” में नज़र आने वाली है। अभिनेत्री अब्बास मस्तान की नेटफ्लिक्स सीरीज पेंटहाउस में भी अर्जुन रामपाल के अपोजिट नज़र आने वाली है।  
Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel