मोदी के विरोध प्रदर्शन में काले झंडे ने दी पंजाब में दस्तक’संयुक्त श्रमिक किसान मोर्चा

किसानों ने कहा समूचे पंजाब में किसान विरोधी मोदी अमित शाह के कार्यक्रम को दिखाएंगे काले झंडे

मोदी के विरोध प्रदर्शन में काले झंडे ने दी पंजाब में दस्तक’संयुक्त श्रमिक किसान मोर्चा

अलीगढ़,। विगत दिनों अलीगढ़ शहर में चुनाव प्रचार को पहुंचे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की चुनावी जनसभा को देखते हुए अलीगढ़ के संयुक्त श्रमिक किसान मोर्चा के सह - संयोजक जितेन्द्र शर्मा के नेतृत्व में गली-गली गांव गांव काले झंडे दिखाकर विरोध प्रदर्शन किया गया । जिसको लेकर प्रशासन रहा अलर्ट थाना क्वार्सी प्रभारी ने किसानों के साथ दुर्व्यवहार किया था, जिसकी शिकायत संयुक्त श्रमिक किसान मोर्चा के सह- संयोजक जितेंद्र शर्मा व संयुक्त श्रमिक किसान मोर्चा के राष्ट्रीय प्रवक्ता दीपक पंडित ने मामले की शिकायत सोशल मीडिया और अपने ट्विटर हैंडल और एलआईओ व इंटेलिजेंस के माध्यम से उच्च अधिकारियों से की।

किसानों ने संयुक्त श्रमिक किसान मोर्चा के बैनर तले नरेंद्र मोदी के जनपद आगमन पर काले झंडे काली पट्टी दिखाने का कार्यक्रम किया । सूचना पर हरकत में आई पुलिस ने किसानों व किसान नेताओं को नजर बंद कर दिया । साथ ही थाना क्वार्सी प्रभारी विजयकांत द्वारा किसान नेताओं व किसानों ने अपने कार्यक्रम को सफल बनाने और नरेंद्र मोदी से वार्ता कर अपनी समस्याओं के समाधान के लिए बात रखी । जिस पर थाना प्रभारी ने किसानों के साथ दुर्व्यवहार करने का प्रयास किया । मामले को तूल पकड़ता देख जिला प्रशासन व पुलिस प्रशासन ने किसानों को समझा बूझकर शांत कराया । साथ ही किसानों के पनपते आक्रोश ने रोकने का नाम नहीं लिया।

 जिस पर संयुक्त किसान मोर्चा के माध्यम से एसएसपी व ट्वीट कर उच्च अधिकारियों को मामले से अवगत कराया । जिस पर उच्च अधिकारियों व एसएसपी ने संज्ञान लेते हुए क्षेत्राधिकारी सिविल लाइन तृतीय को दिशा निर्देश देते हुए संबंधित मामले की जांच करने का जिम्मा सौंपा। जिस पर क्षेत्राधिकारी सिविल लाइन ने जांच कर संयुक्त श्रमिक किसान मोर्चा सह -संयोजक जितेंद्र शर्मा साथ अन्य मोर्चा पदाधिकारियों से वार्ता करते हुए अपने अधीनस्थ थाना प्रभारी की कार्यशैली पर खेद जताते हुए किसानों को आश्वासन दिया । किसानों के साथ दुर्व्यवहार बिल्कुल बर्दाश्त नहीं किया जाएगा । किसान देश की रीढ है । किसानों का सम्मान करना पुलिस की प्राथमिकता है

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

सुप्रीम कोर्ट ने दी गौतम नवलखा को जमानत- '4 साल में भी आरोप तय नहीं'। सुप्रीम कोर्ट ने दी गौतम नवलखा को जमानत- '4 साल में भी आरोप तय नहीं'।
स्वंतत्र प्रभात ब्यूरो।     सुप्रीम कोर्ट ने मंगलवार को एल्गार परिषद-माओवादी संबंध मामले में मानवाधिकार कार्यकर्ता गौतम नवलखा को जमानत दे...

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel