शिक्षामित्रों ने विद्यालय पहुंचकर शुरू किया शिक्षण कार्य, जून माह का मानदेय दिलवाए जाने की मांग

 
शिक्षामित्रों ने विद्यालय पहुंचकर शुरू किया शिक्षण कार्य, जून माह का मानदेय दिलवाए जाने की मांग


स्वतंत्र प्रभात
अंबेडकर नगर।

परिषदीय विद्यालयों के खोले जाने से संबंधित सरकार के आदेश का पालन करते हुए जनपद अंबेडकर नगर के शिक्षामित्रों ने विद्यालय में पहुंचकर विद्यालय कार्यों में सहयोग करते हुए शिक्षण कार्य को शुरू किया। आम शिक्षक शिक्षामित्र एसोसिएशन अंबेडकर नगर के जिला अध्यक्ष रामचंद्र मौर्य ने कहा कि  शिक्षामित्रों को संविदा वर्ष  में 11 माह का ही मानदेय दिया जाता है। 

शिक्षामित्रों को जून माह का मानदेय नहीं दिया जाता और अभी तक जून माह के मानदेय दिए जाने से संबंधित शासन द्वारा कोई आदेश  निर्गत नहीं किया गया है । इस स्थिति में सरकार के विद्यालय खोलने के आदेश का पालन व सहयोग करते हुए शिक्षामित्रों ने विद्यालय पहुंच कर शिक्षण कार्य में शामिल हुए। सरकार को शिक्षामित्रों को जून माह के मानदेय देने पर विचार करना चाहिए।

आम शिक्षक शिक्षामित्र एसोसिएशन अंबेडकर नगर के जिला अध्यक्ष रामचंद्र मौर्य, जिला महामंत्री रामापति वर्मा, जिला कोषाध्यक्ष रजिया खातून, जिला उपाध्यक्ष राहुल सिंह, जिला संगठन मंत्री सुरेंद्र कुमार यादव ,जिला वरिष्ठ उपाध्यक्ष ओंकार नाथ सिंह, जिला उप संगठन मंत्री पंडित संजय शर्मा, जिला उप मंत्री गिरीश कुमार पांडे, जिलासंरक्षक रमेश कुमार शुक्ल, जिला मीडिया प्रभारी शिवकुमार सहित आम शिक्षक शिक्षामित्र एसोसिएशन जिला इकाई अंबेडकर नगर के पदाधिकारियों ने शिक्षामित्रों को जून माह का मानदेय दिलवाए जाने की मांग की है। शिक्षामित्र एसोसिएशन के पदाधिकारियों ने कहा कि जब शिक्षामित्रों से जून माह में काम लिया जा रहा है तो शिक्षामित्रों को मानदेय भी मिलना चाहिए।
 

   

FROM AROUND THE WEB