घर के ताले तोड़ जेवरात व नगदी की पार , गृहस्वामी को पड़ोसी पर शक ​​​​​​​

-पीड़ित गृहस्वामी ने कबरई थाना पुलिस से की चोरी की शिकायत

 
घर के ताले तोड़ जेवरात व नगदी की पार , गृहस्वामी को पड़ोसी पर शक 

-इन दिनों कबरई थाना क्षेत्र में चोरी की वारदातों का बढ़ रहा है ग्राफ

कबरई ; महोबा । ब्यूरो रिपोर्ट-अनूप सिंह

कस्बे में दिन दहाड़े हुई लाखों की चोरी की घटना के खुलासे की मांग करते हुए पीड़ित गृहस्वामी ने कबरई थानाध्यक्ष को लिखित शिकायती प्रार्थना सौंपा। 

कबरई कस्बे के किदवई नगर निवासी पीड़ित गृहस्वामी प्रमोद पुत्र बब्लू धुरिया ने कबरई थाना अध्यक्ष को एक लिखित शिकायती प्रार्थना पत्र सौप अपने घर मे हुई दिन दहाड़े चोरी की वारदात की जानकारी देते हुए चोरों का पता लगा चोरी हुए जेवरात व नगदी बरामद कराए जाने की मांग की है।

दरअसल कबरई पुलिस की निष्क्रिय कार्यप्रणाली के चलते इन दिनों थाना क्षेत्र में चोरी की वारदातों का ग्राफ बढ़ता ही चला जा रहा है, जिसपर कबरई पुलिस अंकुश लगाने में पूर्णतः विफल साबित होती दिखाई दे रही है। तभी तो दिन हो चाहे रात चोर पुलिस को चुनौती दे चोरी की वारदातों को अंजाम दे रहे हैं। 

पीड़ित गृहस्वामी प्रमोद ने शिकायती प्रार्थना पत्र में कबरई पुलिस को पूरी वारदात की जानकारी देते हुए बताया कि वह और उसका भाई शिवकुमार अपने अपने परिवार सहित एक ही मकान में अलग अलग रहते हैं। 14 जून 2022 को समय करीब सुबह 9 बजे सपरिवार वह लोग मकान में ताला लगा काकुन के हनुमान मंदिर प्रसाद चढ़ाने गए थे। तथा मकान के बाहर के गेट की चाबी मुहल्ले के ही रामनारायण पुत्र श्रीपाल कुशवाहा को दे गए थे ताकि उनकी भैंस को पानी पिला सके। जब उक्त रामनारायण दोपहर करीब डेढ़ बजे भैंस को पानी पिलाने के लिए  मकान के बाहर के गेट का ताला खोलकर अंदर गया तो उसे वहां अंदर के तीन कमरों के ताले टूटे हुए दिखाई दिए जिसपर उसने पीड़ित गृहस्वामी को सूचना दी। जिसपर पीड़ित गृहस्वामी अपने सपरिवार सहित घर आया और देखा तो मकान के तीन कमरों के ताले टूटे हुए थे। तथा कमरों में रखा 125 ग्राम सोना , 800 ग्राम चांदी व 1,80,000 रुपये गायब थे। पीड़ित ने बताया कि हमारे मकान के ठीक बगल से सुशील कुशवाहा का मकान हैं , जिसके अलावा कहीं से भी उनके मकान के अंदर घुसने की गुंजाइश नही है। पीड़ित का कहना है कि उसे पूरी वारदात को लेकर पड़ोस के ही रहने वाले सुशील कुशवाहा व उसके साथी शिवनारायण पर शक है। पीड़ित ने उक्त घटना का जल्द खुलासा कर चोरों का पता लगा व चोरी हुए जेवरात व नगदी बरामद कराए जाने की मांग की है। 
 

   

FROM AROUND THE WEB