06 घण्टे के अन्दर चोरी हुआ ट्रक माल सहित(कीमत करीब ₹ 25 लाख) बरामद, एक अभियुक्त गिरफ्तार

पूछताछ में गिरफ्तार अभियुक्त द्वारा बताया कि मैं पेशे से ट्रक चालक हूं तथा मेरे द्वारा लालच में आकर चोरी की घटना को कारित किया गया था  

 
06 घण्टे के अन्दर चोरी हुआ ट्रक माल सहित(कीमत करीब ₹ 25 लाख) बरामद, एक अभियुक्त गिरफ्तार 

स्वतंत्र प्रभात                    

मिर्जापुर  थाना को0कटरा, जनपद मीरजापुर पर सोमवार को वादी गंगाधर पुत्र पंचम लाल निवासी हेमपुर थाना माण्डा जनपद प्रयागराज द्वारा लिखित तहरीर बावत अज्ञात चोरो द्वारा ट्रक वाहन संख्याःयूपी63टी9770 में लदे सरकारी गल्ले सहित चोरी हो जाने के सम्बन्ध में दी गई । जिसके आधार पर थाना को0कटरा पर मु0अ0सं0-179/2022 धारा 379 भादवि बनाम अज्ञात पंजीकृत कर विवेचना प्रारम्भ की गई ।

पुलिस अधीक्षक मीरजापुर ‘संतोष कुमार मिश्रा’ द्वारा उक्त ट्रक चोरी की घटना को गंभीरता से लेते हुए क्षेत्राधिकारी नगर के नेतृत्व में टीम गठित कर घटना का शीघ्र अनावरण करते हुए अभियुक्त की गिरफ्तारी व बरामदगी के सम्बन्ध में निर्देश दिया गया था ।

उक्त निर्देश के अनुक्रम में मंगलवार को प्रभारी निरीक्षक को0कटरा मय पुलिस बल द्वारा प्राप्त मुखबिर की सूचना के आधार पर अभियुक्त सुरेश यादव पुत्र जीतू यादव निवासी नेवढ़िया थाना पड़री जनपद मीरजापुर को गिरफ्तार किया गया,जिसके कब्जे से मुकदमा उपरोक्त से सम्बन्धित चोरी हुई ट्रक वाहन संख्याः यूपी63टी9770 को उसमें लदे माल 64 बोरी सरकारी गल्ला सहित 06 घण्टे के अन्दर बरामद किया गया । पूछताछ में गिरफ्तार अभियुक्त द्वारा बताया कि मैं पेशे से ट्रक चालक हूं तथा मेरे द्वारा लालच में आकर चोरी की घटना को कारित किया गया था ।

   

FROM AROUND THE WEB