पड़री पिपरपाती में दिनदहाड़े मजदूर पुत्री का अपहरण,चर्चाओं का बाजार गर्म

जाति विशेष बदमाशों ने दुस्साहस का प्रदर्शन करते हुए युवती को कर लिए अगवा 
 
पीड़ित माता पिता
कुशीनगर से बड़ी खबर

स्वतंत्र प्रभात

कुशीनगर,उत्तर प्रदेश। 

दिन दहाड़े लड़की को पड़री चौराहे से बाइक सवार बदमाशों ने अगवा कर भरी भीड़ से ओझल हो गए। परिजनों को जब तक जानकारी हुई तब तक बदमाश अपने गंतव्य स्थान पर निकल गये थे। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर अपने कर्तव्य का इति श्री कर बैठी है। परिवार जनों में कोहराम मचा है। जाति विशेष के युवकों द्वारा घटना को अंजाम दिये जाने से चर्चाओं का बाजार गर्म है। कभी भी माहौल विस्फोट हो सकता है।

मिली जानकारी के अनुसार जटहां बाजार थाना क्षेत्र के ग्राम पड़री पीपरपाती में बीते 25 अगस्त को 10 बजे दिन में जयप्रकाश की बालिग पुत्री को बाइक सवार तीन बदमाश भरी चौराहे से उस समय सरेआम अपहरण कर भागने में सफल हो गए जब खेत में मजदूरी करने गए माता पिता को भोजन लेकर घर से निकली थी। घटना की जानकारी मिलते ही अपहृत पुत्री की मां संजू देवी जटहां बाजार थाने पर पहुंच आप बीती घटना बताई तो पुलिस ने तहरीर लेकर एक नामजद और दो अज्ञात बदमाशों के विरुद्ध धारा 363,366 पंजीकृत तो कर लिया हैं

लेकिन 24 घंटा बीतने के बाद भी किसी अपराधी को गिरफ्तार नही कर सकी है। जाति विशेष अपहरणकर्ताओं द्वारा घटना का अंजाम दिए जाने के कारण क्षेत्र में चर्चाओं का बाजार गर्म हैं। जिससे कभी भी माहौल खराब हो सकता हैं। इस संबंध में एसएचओ रामचंद्र राम ने बताया हैं की अभियुक्तों की गिरफ्तारी के लिए टीम गठित कर दिया गया है और बहुत जल्द युवती को बरामद कर बदमाशो के विरुद्ध कठोर कार्यवाही की जाएगी।

   

FROM AROUND THE WEB