आर्य इंटर कॉलेज बहादराबाद ने पीएम केयर फंड में भेजे छः लाख

आर्य इंटर कॉलेज बहादराबाद ने पीएम केयर फंड में भेजे छः लाख

बहादराबाद। (उत्तराखंड) कोरोना वायरस से जंग लड़ने के लिए एलायंस क्लब इंटरनेशनल और आर्य समाज व आर्य इंटर कॉलेज बहादराबाद ने मिलकर पीएम केयर्स फण्ड में छह लाख रुपये भेजने के लिए उत्तराखंड के कैबिनेट मंत्री मदन कौशिक को चेक दिए गए हैं। आर्य इंटर कॉलेज के प्रबंधक राजकुमार चौहान एडवोकेट ने बताया कि वर्तमान

बहादराबाद। (उत्तराखंड) कोरोना वायरस से जंग लड़ने के लिए एलायंस क्लब इंटरनेशनल और आर्य समाज व आर्य इंटर कॉलेज बहादराबाद ने मिलकर पीएम केयर्स फण्ड में छह लाख रुपये भेजने के लिए उत्तराखंड के कैबिनेट मंत्री मदन कौशिक को चेक दिए गए हैं। आर्य इंटर कॉलेज के प्रबंधक राजकुमार चौहान एडवोकेट ने बताया कि वर्तमान में कोरोना वायरस ने महामारी का रूप ले लिया है। इससे लड़ने के के लिए सामाजिक संस्थाएं,संगठन,पुलिस व प्रशासन के अधिकारियों के साथ ही न्यायिक अधिकारी भी सरकार की सहायता के लिए आगे आ रहे हैं।

इसी प्रेरणा से एलायंस क्लब इंटरनेशनल ने पांच लाख रुपये व आर्य समाज और आर्य इंटर कॉलेज बहादराबाद ने एक लाख रुपये के चेक प्रदेश कैबिनेट मंत्री मदन कौशिक को प्रदान किए। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कोरोना वायरस से जंग लड़ने में सबसे अग्रणीय है।पूरा विश्व उनसे प्रेरणा लेकर कार्य कर रहा हैं।उन्होंने कहा कि हम सबको मिलकर प्रधानमंत्री की नीतियों पर चलना चाहिए तभी हम कोरोना को हरा सकेंगे।

 उन्होंने नागरिकों से अपने घर में रह रहने और आवश्यकता पड़ने पर घर से बाहर माक्स लगाकर जाने व सामाजिक दूरी बनाकर रखने की अपील की है। इस अवसर पर अधिवक्ता तरसेम सिंह चौहान, एलायंस क्लब इंटरनेशनल के पदाधिकारी अविनाश चंद्र ओहरी, मनोज गोयल, सतीश अरोरा एवं भाजपा नेता वीरेंद्र बोरी तथा अंकुश ओहरी आदि उपस्थित थे।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel