पेड़ से लटकते हुए शव के मिलने से स्थानीय लोगों में मची खलबली

स्वतंत्र प्रभात
जलालपुर अंबेडकर नगर।सुबह-सुबह जब लोग अपने घर से बाहर टहलने के लिए निकले तो देखा गया की ग्रामसभा मंगुराडिला के डड़वा पुर्वे पर एक पेड़ से शव को लटकते हुए देखकर लोगों में सनसनी फैल गई। खबर आग की तरह फैली देखते ही देखते भारी संख्या में लोग इकट्ठा हो गए। सूचना पर जलालपुर कोतवाली की पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर कोतवाली जलालपुर में ले आई और शव की पहचान करवाने के लिए आम जनता को सूचना दी। शव की पहचान दिलबहार उर्फ पट्टू पुत्र मुस्तकीम उम्र लगभग 45 से 50 वर्ष निवासी ग्राम इस्माइलपुर ताहापुर कोतवाली जलालपुर जिला अंबेडकर नगर के रूप में हुई । सूचना पाकर परिजन आनन-फानन में कोतवाली जलालपुर पहुंचकर शव की पहचान की शव की। पहचान के बाद पुलिस ने शव को कस्टडी में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। घटना से क्षेत्र में सनसनी फैली हुई है और चर्चाओं का माहौल गर्म है लोग तमाम तरह की चर्चाएं कर रहे हैं कहीं-कहीं चर्चाओं में ऐसा सुनने को मिल रहा है कि दिलबहार उर्फ पट्टू मानसिक रूप से विक्षिप्त था , तो कहीं- कहीं चर्चा सुनने में आ रही है कि उसको मार कर फंदे से लटका दिया गया है।

Swatantra Prabhatदिलबहार उर्फ पट्टू का शव उसके निवास स्थान से लगभग 8 किलोमीटर दूर पर मिलने से लोग तरह- तरह का अंदाजा लगा रहे हैं। वास्तविकता क्या है अभी कुछ पता नहीं चला है। सीईओ देवेंद्र कुमार मौर्य ने बताया कि दिलबहार उर्फ पट्टू के मृत्यु से संबंधित कोई भी खुलासा अभी नहीं हुआ है पीएम रिपोर्ट आने के बाद मृत्यु का खुलासा होगा। परिजनों ने थाने में किसी प्रकार की तहरीर नहीं दी है जिसके  कारण कोतवाली जलालपुर में इस घटना से संबंधित कोई भी एफ आई आर दर्ज नहीं है। दिलबहार उर्फ पट्टू के शव मिलने से घर के लोगों का रो- रो कर बुरा हाल है और गांव में मातम जैसा माहौल बना हुआ है।

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

सुप्रीम कोर्ट ने चुनाव आयोग से पूछा कि कुल पड़े वोटों की जानकारी 48 घंटे के भीतर वेबसाइट पर क्यों नहीं डाली जा सकती? सुप्रीम कोर्ट ने चुनाव आयोग से पूछा कि कुल पड़े वोटों की जानकारी 48 घंटे के भीतर वेबसाइट पर क्यों नहीं डाली जा सकती?
सुप्रीम कोर्ट ने शुक्रवार को चुनाव आयोग को उस याचिका पर जवाब दाखिल करने के लिये एक सप्ताह का समय...

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel