बाइक सवार बदमाशों ने कार पर फायरिंग कर दहशत का माहौल

बाइक सवार बदमाशों ने कार पर फायरिंग कर दहशत का माहौल

बस्ती l
 
बस्ती जिले में बाइक सवार बदमाशों ने कार पर फायरिंग कर दहशत का माहौल बना दिया। आरोप है कि फायर मिस होने से गाड़ी चला रहा पत्रकार का बेटा बाल-बाल बच गया। पुरानी बस्ती व कोतवाली क्षेत्र की सीमा पर स्थित यूनियन बैंक पचपेड़िया (दक्षिण दरवाजा रोड) के पास बुधवार को सरेआम की घटना बताई जा रही है।
 
इस घटना से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई। फिलहाल आरोपियों का पता नहीं चल पाया है। आरोप है कि इसमें चौकी प्रभारी दक्षिण दरवाजा की भूमिका संदिग्ध बताई जा रही है। सबसे पहले पीड़ित ने चौकी प्रभारी को सूचना दी लेकिन चौकी प्रभारी टालमटोल करते रहे। पुलिस सक्रिय होती तो बाइक सवार दबोच लिए जाते।
 
हालांकि कोतवाली पुलिस ने तहरीर के मुताबिक मामले की सीसीटीवी फुटेज व सर्विलांस के जरिए जांच शुरू कर दी है। इस बाबत शहर कोतवाल विजय कुमार दुबे ने बताया कि घटना स्थल व पीड़ित से बातचीत कर फायरिंग करने वाले बाइक सवारों की सुरागरसी की जा रही है।
 
इस संबंध में पत्रकार मजहर आजाद ने कोतवाली में तहरीर में बताया कि उनका बेटा प्रिंस अपनी आंटी को कार से डॉक्टर के पास जा रहा था। पचपेड़िया मोड़ पर गमछा बाधे बाइक सवारों ने गाड़ी को रुकवाई और तमंचा निकाल कर फायर कर दिया।
 
 

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel