नशीली दवाओं के साथ एक नेपाली नागरिक गिरफ्तार 

नशीली दवाओं के साथ एक नेपाली नागरिक गिरफ्तार 

स्वतंत्र प्रभात 
महराजगंज।
 
सोनौली कोतवाली अंतर्गत भगवानपुर चौकी पुलिस एवं एसएसबी की संयुक्त टीम ने 710 एम्पुल नशीले इंजेक्शन के साथ एक नेपाली नागरिक को गिरफ्तार किया है। आरोपी अभियुक्त नशीली दवाओं को नेपाल भेजने के फिराक में था। संयुक्त टीम ने घेराबंदी कर बाइक सवार नेपाली नागरिक के कब्जे से नशीली दवा बरामद किया है। टीम ने बाइक सवार आरोपी को दवाओं के साथ गिरफ्तार कर थाने लाई तत्पश्चात एनडीपीएस एक्ट के तहत कार्यवाही करते हुए न्यायालय भेज दिया।
 
जानकारी के मुताबिक भगवानपुर चौकी पुलिस व एसएसबी को मुखबिर द्वारा सूचना मिली कि एक नेपाली नागरिक अपनी नेपाली नंबर बाइक लू. 4 प 2353 से नशीली दवा लेकर नेपाल जाने के फिराक में है। टीम ने मुखबिर की सूचना को गंभीरता से लेते हुए क्षेत्र के स्थानीय भगवानपुर में घेराबंदी कर एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया। टीम के जांच-पड़ताल में अभियुक्त के कब्जे से बोरोफेन इंजेक्शन टालजेसिक 310 एम्पुल व डायजापाम इंजेक्शन सेरेजैक 400 एम्पुल नशीली दवा बरामद किया गया।
 
टीम ने दवा के साथ अभियुक्त को गिरफ्तार कर थाने लाई। पुलिस के पूछताछ में पकड़े गए आरोपी की पहचान अमर धोबी पुत्र अयोध्या धोबी (36) निवासी शंकरपुर सिक्टहन वार्ड नं 7 थाना खैरहनी जिला रूपनदेही राष्ट्र नेपाल के रूप में हुई है। पुलिस ने आरोपी के विरुद्ध धारा 8/21/23 एनडीपीएस एक्ट के तहत कार्यवाही करते हुए न्यायालय भेज दिया।
 
गिरफ्तार करने वाली टीम में चौकी प्रभारी अरूण कुमार, हेड कांस्टेबल प्रद्युम्न सिंह, कांस्टेबल ऋषिमुनि राय तथा एसएसबी टीम में एएसआई राजपतिदास, हेड कांस्टेबल रंजीत यादव, रविन्द्र चंद्र, कांस्टेबल सोमराय केरकेट्टा आदि शामिल रहे। चौकी प्रभारी अरूण कुमार ने बताया कि नशीली दवाओं के साथ एक नेपाली नागरिक को गिरफ्तार कर थाना स्थानीय पर एनडीपीएस एक्ट को तहत कार्यवाही करते हुए न्यायालय भेजा गया है।

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel