नाबालिग प्रेमिका ने शादी से किया इंकार तो जल्लाद बन बैठा प्रेमी, दुष्कर्म के बाद गला दबाकर की हत्या, शव पर डाला एसिड

नाबालिग प्रेमिका ने शादी से किया इंकार तो जल्लाद बन बैठा प्रेमी, दुष्कर्म के बाद गला दबाकर की हत्या, शव पर डाला एसिड

दुमका- जिला के तालझारी थाना क्षेत्र में 29 अप्रैल को एक नाबालिग लड़की का नरकंकाल बरामद किया गया था। पुलिस ने इस मामले का उद्भेदन करते हुए आरोपी युवक पिंकू कुमार मंडल को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। समाहरणालय स्थित एसपी सभा कक्ष में आयोजित प्रेस वार्ता में एसपी पीताम्बर सिंह खेरवार ने पूरी घटना की जानकारी दी। प्रेम प्रसंग में हुई हत्या की पूरी वारदात को सुनने के बाद किसी के भी रोंगटे खड़े हो जाएंगे। यह घटना पूरी तरह फिल्मी लग रही है लेकिन है रियल लाइफ की घटना है।
 
29 अप्रैल को किशोरी का नर कंकाल बरामद किया गया था
 तालझारी थाना क्षेत्र से एक किशोरी 25 अप्रैल को शौच के लिए घर से निकली और वापस नहीं आई.परिजनों ने अपने स्तर से काफी खोजबीन करने के बाद 26 अप्रैल को इस बाबत तालझारी थाना में लिखित शिकायत किया। इस मामले में अपहरण की प्राथमिक की दर्ज कर पुलिस मामले की जांच में जुटी थी कि 29 अप्रैल को किशोरी के गांव के समीप ही झाड़ी में एक नर कंकाल बरामद किया गया। वस्त्र के आधार पर परिजनों ने उसकी पहचान किशोरी के रूप में किया. घर से गायब होने के पांचवें दिन नर कंकाल के रूप में शव बरामद होना घटना की गंभीरता को दर्शा रहा था। उसके बाद पुलिस इस मामले में आरोपी की तलाश में जुटी और एक एसआईटी का गठन किया गया। जांच के क्रम में पुलिस ने किशोरी के गांव के ही एक युवक पिंकू कुमार मंडल को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू की.पुलिसिया पूछताछ में पिंकू टूट गया और उसने अपना अपराध स्वीकार किया।
 
किशोरी और पिंकू के बीच दो वर्षों से प्रेम संबंध चल रहा था
एसपी पीतांबर सिंह खरवार ने बताया कि किशोरी और पिंकू के बीच दो वर्षों से प्रेम संबंध चल रहा था. इस बीच किशोरी के परिजनों ने उसकी शादी देवघर जिला में तय कर दी थी। 29 अप्रैल को किशोरी की शादी होनी थी और उसी दिन उसका नर कंकाल बरामद हुआ। पिंकू हर हाल में किशोरी से शादी करना चाहता था, लेकिन किशोरी अपने परिजनों के खिलाफ जाने के लिए तैयार नहीं हुई। अंत में 25 को पिंकू ने किशोरी को शादी से पहले अंतिम बार मिलने के लिए सुनसान जगह पर बुलाया. किशोरी भी निर्धारित स्थल पर पहुंच गयी. पहले तो काफी देर तक मान मनोबल का दौर चलता रहा, लेकिन किशोरी नहीं मानी. तब उसके साथ पिंकू ने दुष्कर्म किया और लगभग 48 घंटे तक किशोरी को बंधक बनाकर जंगल में ही रखे रहा। 48 घंटे की यातना सहने के बावजूद जब किशोरी झुकने के लिए तैयार नहीं हुई तो गला दबाकर उसकी हत्या कर दी गई और शव को झाड़ी में फेंक उसके ऊपर एसिड डाल दिया गया। जिस वजह से पांचवें दिन ही किशोरी का शव कंकाल के रूप में तब्दील हो गया। कड़ी मशक्कत के बाद पुलिस ने हत्याकांड का उद्भेदन करते हुए आरोपी को जेल भेज दिया, लेकिन यह घटना दर्शाता है कि इंसान के भेष में भेड़िया आज भी जिंदा है जो समय समय पर अपना असली रूप दिखा ही देता है।

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

सुप्रीम कोर्ट ने चुनाव आयोग से पूछा कि कुल पड़े वोटों की जानकारी 48 घंटे के भीतर वेबसाइट पर क्यों नहीं डाली जा सकती? सुप्रीम कोर्ट ने चुनाव आयोग से पूछा कि कुल पड़े वोटों की जानकारी 48 घंटे के भीतर वेबसाइट पर क्यों नहीं डाली जा सकती?
सुप्रीम कोर्ट ने शुक्रवार को चुनाव आयोग को उस याचिका पर जवाब दाखिल करने के लिये एक सप्ताह का समय...

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel