पतारा की जनसभा में विपक्ष पर जमकर बरसे योगी

अकबरपुर का नाम बदलने के दिये संकेत, हमें अपनी विरासत को बचाने के लिए वोट करन है- योगी आदित्यनाथ 

पतारा की जनसभा में विपक्ष पर जमकर बरसे योगी

कानपुर। मुख्य मंत्री योगी आदित्यनाथ ने आज घाटमपुर तहसील क्षेत्र के पतारा कस्बा स्थित स्टेशन रोड के बगल में स्थित मैदान में अकबरपुर लोकसभा सीट के प्रत्याशी देवेन्द्र सिंह भोले के समर्थन में एक जनसभा को संबोधित करते हुए विपक्ष पर खूब तीर चलाए। योगी आदित्यनाथ ने कहा कि आपका एक एक वोट भारत की विरासत को बचाने के लिए होगा।
IMG_20240508_153722
आदित्यनाथ ने बुधवार को कानपुर के अकबरपुर लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी देवेंद्र सिंह भोले के पक्ष में जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि एक तो नाम ऐसा है कि बार-बार नाम लेने में संकोच होगा है। अकबरपुर का नाम बदलना है । यह नाम ही सही नहीं है हमें विरासत को बचाना है। आपका वोट इस नाम को ही बदल देगा। जो धूप और सड़क की ओर खड़े हैं। विकास और विरासत साथ-साथ चलेगा। योगी ने कहा कि जो गुलामी के निशान हैं उनको समाप्त करेंगे। मुख्य मंत्री ने कहा कि जो राम का नहीं हुआ वो किसी का नहीं हो सकता।
IMG_20240508_153722FB_IMG_1715163758627
  इस अवसर पर विधानसभा के अध्यक्ष सतीश महाना ने कहा कि एक नारा है भारत माता की जय का नारा लगा है। जो यह नारा नहीं लगा
सकता उसको भारत में रहने का अधिकार नहीं है। 13 तारीख को ज्यादा से ज्यादा वोट डालने हैं। हम तभी जीत पाएंगे जब ज्यादा से ज्यादा वोट पड़ेंगे। आपका वोट विकास, सुरक्षा विरासत और देश का गौरव बढ़ाने के लिये होगा। उत्तर प्रदेश विधानसभा के अध्यक्ष सतीश महाना, कैबिनेट मंत्री राकेश सचान, मंत्री प्रतिभा शुक्ला, विधायक नीलिमा कटियार, सरोज कुरील, स्वप्निल वरुण, देवेंद्र सिंह भोले, अरुणा कोरी, देवेश कोरी, मनोज शुक्ला, दिनेश कुशवाहा, उपेंद्र पासवान, रामप्रकाश कुशवाहा, रमेश यादव, प्रमोद जायसवाल मंच पर मौजूद रहे।

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

सुप्रीम कोर्ट ने चुनाव आयोग से पूछा कि कुल पड़े वोटों की जानकारी 48 घंटे के भीतर वेबसाइट पर क्यों नहीं डाली जा सकती? सुप्रीम कोर्ट ने चुनाव आयोग से पूछा कि कुल पड़े वोटों की जानकारी 48 घंटे के भीतर वेबसाइट पर क्यों नहीं डाली जा सकती?
सुप्रीम कोर्ट ने शुक्रवार को चुनाव आयोग को उस याचिका पर जवाब दाखिल करने के लिये एक सप्ताह का समय...

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel