जिला अस्पताल के आस पास जलभराव का डीएम ने किया निरीक्षण

-नालों में किये अतिक्रमणकारियों को अतिक्रमण हटाने के निर्देश

 
जिला अस्पताल के आस पास जलभराव का डीएम ने किया निरीक्षण

-नालों में किये अतिक्रमणकारियों को अतिक्रमण हटाने के निर्देश

महोबा । ब्यूरो रिपोर्ट-अनूप सिंह

जिलाधिकारी मनोज कुमार ने आज जिला अस्पताल एवं उसके आसपास जलभराव की स्थिति का निरीक्षण किया। उन्होंने निरीक्षण करते हुए तत्काल नगर पालिका की टीम को बुलाकर सफाई एवं जल निकासी कराए जाने के निर्देश दिए।

उन्होंने नगरपालिका के कार्य करने वाले कर्मचारियों को आवश्यक उपकरण दस्ताने और सुरक्षा से संबंधित उपकरण उपलब्ध कराए जाने के निर्देश दिए। उन्होंने निर्देश दिए हैं कि कोई भी व्यक्ति अथवा दुकानदार वर्षा जल निकासी के लिए नाले पर किसी प्रकार का भी अतिक्रमण ना करें। उन्होंने मौके पर ही नालों की साफ-सफाई को और बेहतर तरीके से किए जाने के निर्देश दिए हैं।

      उन्होंने जिला अस्पताल व उसके आसपास के क्षेत्र में जिन दुकानदारों ने नाले के ऊपर एवं सड़क पर अतिक्रमण कर दुकान का सामान रखा है या अतिक्रमण किया हुआ है, उसको दुकानदारों से तत्काल हटाए 
जाने के निर्देश दिए हैं। उन्होंने ये भी निर्देश दिए हैं कि जिन दुकानदारों द्वारा अतिक्रमण शीघ्र नहीं हटाया जाता है, तो नगरपालिका के द्वारा उसको हटाया जाए।

      निरीक्षण के दौरान उपजिलाधिकारी सदर जितेंद्र सिंह एवं क्षेत्राधिकारी पुलिस तथा नगरपालिका के अधिकारी एवं कर्मचारी गण उपस्थित रहे।
 

   

FROM AROUND THE WEB