खजनी क्षेत्र सतुआभार में आधी रात में पकड़ा गया सन्दिग्ध चोर,  ग्रामीणों ने किया पुलिस के हवाले

सक्रिय चोरों के तलाश में पूरी रात गस्त पर रही पुलिस, चौकस ग्रामीण के वजह से आधा दर्जन चोरों का प्रयास हुआ विफल

खजनी क्षेत्र सतुआभार में आधी रात में पकड़ा गया सन्दिग्ध चोर,  ग्रामीणों ने किया पुलिस के हवाले

ब्यूरो/शत्रुघ्न मणि त्रिपाठी

गोरखपुर । खजनी थानां के सतुआभार चोरों के आतंक से ग्रामीण भयभीत है ,गाँव का युवा आये दिनों पहरे पर  लगा हुआ है  ,गाँव के युवा सुरक्षा के मद्देनर चारो तरफ चौकस होकर लाठी डंडा लेकर भ्रमण कर रहे है । शुक्रवार की रात  में  एक सन्दिग्ध ब्यक्ति को ग्रामीणों  दबोच लिया ,आधी रात को हरिजन बस्ती में जाकर सन्दिग्ध चोर  झांक रहा था ,जिसपर पडोड की नजर पड़ी ,फोन कर सूचना दिया ,सभी लोग एकत्रित होकर चोर को पकड़ा लिया।
ग्रामीण धुनाई के बाद पुलिस को सूचना देकर सुपुर्त कर दिया। 

IMG-20240504-WA0066

मामला खजनी थानां क्षेत्र का है जहां देर रात  में  एक सन्दिग्ध ब्यक्ति  दिखा ,ग्रामीण घेराबन्दी करने लगे उसी दौरान सन्दिग्ध चोर गोहरा  के बीच छुप गया ,चारो तरह से ग्रामीण एकत्रित होकर सन्दिग्ध को पकड़ लिया । पूछ ताछ में ब्यक्ति बसियाखोर क्षेत्र का एक भठ्ठे का लेबर होना बताया ,अपना पता बेलासपुर राज्य छत्तीसगढ़ बताया ,तभी ग्रामीण 12 बजे रात में घर में झाकने का वजह पूछा ,सन्तोष जनक उत्तर न दे पाने के वजह ग्रामीण धुनाई कर खजनी पुलिस के हवाले कर दिया । 

गाँव मे पहरा चोर का आतंक

खजनी थानां क्षेत्र सतुआभार में  चोरों के गैंग सक्रिय हो गई है ,चोर कहाँ से आ रहे है कौन है संसय बना हुआ हूँ ,क्षेत्र में हो रहे चोरियो के वजह से ग्रामीण भयभीत है ,क्षेत्र के सुरक्षा के मद्दे नजर खुद गांव के युवा दर्जनों की संख्या में पहरा दे रहे है ,

पुलिस ने बढाई गस्त

खजनी क्षेत्र हल्का नम्बर दो में पुलिस भी अपना गस्त भधा दी है , रात्रि भृमण कर क्षेत्र के बारे जानकारियां हासिल कर रही है , हल्का इंचार्ज विवेक चतुर्वेदी अपनी टीम को लेकर घराबन्दी कर रहे है ,फिरहाल अभी कोई सफलता नजर नही आई है ,फिर भी पुलिस की चोरों पर पैनी नजर है ।

चौकस जनता पर विफल हो रहे चोर

खजनी क्षेत्र हल्का नम्बर दो में चोर आधा दर्जन घरों को निशाना  बनाया लेकिन चौकस जनता के आगे चोर अपनी योजना से विफल हैं , बीते चार दिनों पूर्व  हिन्दू नेता स्वर्गीय बिस्वजीत सिंह के घर चोर घर मे घुसने का प्रयास किया लोगो के सक्रियता के वजह से चोर छत से कूद कर फरार हो गया । उसी दौरान नैपुरा गाँव मे घर मे घुसे चोर को महिला ने मोर्चा संभाला चोर ईंट चला कर भागने लगा ग्रामीण घराबन्दी किये चोर नदी कूद कर कटका  की ओर भाग गए , पुलिस चारो तरफ से पीछा किया लेकर चोर भागने में सफल हुए , सतुआभार  के गुड्डू दुबे के घर में घुस कर चोर सक्रियता के वजह से फरार हुए ,लेकिन एक मोबाइल व कुछ पैसे उठा ले गए , रामबचन दुबे के घर मे चोर अपना हाथ साफ कर गए , चोरों के आतंक से लोग ने गाँव का पहरा बढ़ा दिया है ,जिसके परिणाम स्वरूप बीती रात एक सन्दिग्ध गांव के हाथ लग गया । जिसकी धुनाई कर ग्रामीण पुलिस के दे दिए ।

Tags:  

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

सुप्रीम कोर्ट ने दी गौतम नवलखा को जमानत- '4 साल में भी आरोप तय नहीं'। सुप्रीम कोर्ट ने दी गौतम नवलखा को जमानत- '4 साल में भी आरोप तय नहीं'।
स्वंतत्र प्रभात ब्यूरो।     सुप्रीम कोर्ट ने मंगलवार को एल्गार परिषद-माओवादी संबंध मामले में मानवाधिकार कार्यकर्ता गौतम नवलखा को जमानत दे...

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel