पेड़ पर लटकता मिला युवक, हत्या की आशंका

 
पेड़ पर लटकता मिला युवक, हत्या की आशंका

स्वतंत्र प्रभात।
प्रयागराज ब्यूरो।

घटना प्रयागराज के धूमनगंज थाना क्षेत्र का है। यहां सूनसान इलाके में सोमवार को पेड़ पर 30 वर्षीय युवक दशरथ यादव पुत्र रामकृष्ण यादव का शव लटकता पाया गया। पुलिस इसे आत्महत्या बता रही है तो वहीं मृतक के परिजन हत्या किए जाने का आरोप लगा रहे हैं। 

परिवार का कहना है कि हत्या करके शव को फंदे से लटकाया गया है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मामले की छानबीन चल रही है। पुलिस का कहना है कि पाेस्टमार्टम रिपोर्ट में ही यह स्पष्ट हो पाएगा कि युवक ने आत्महत्या की है या उसकी हत्या की गई है।

दरअसल, बीते दिनों कुछ ऐसी घटनाएं सामने आई हैं जिसमें अपराधी हत्या करने के बाद आत्महत्या का रूप देने के लिए शव को फांसी के फंदे पर लटका देते हैं। धूमनगंज में सोमवार को पेड़ पर फंदे से लटकते शव को देखकर यही आशंका जाहिर की जा रही है कि युवक ने आत्महत्या नहीं की बल्कि उसकी हत्या कर दी गई है। बताते हैं कि जिस पेड पर युवक का शव मिला है 

वह काफी सूनसान जगह पर स्थित है। इसलिए अपराधी हत्या करने के बाद सूनसान जगह पर शव का फंदे पर टांग दिए। ऐसे में पुलिस भी हत्या और आत्महत्या को लेकर उलझी हुई है। पोस्टमार्टम के बाद ही कुछ भी स्पष्ट हो पाएगा।

FROM AROUND THE WEB