अगर हमारी मांगे पुरी नहीं होगी तो अभाविप करेगा उग्र आंदोलन: इकाई अध्यक्ष

 
अगर हमारी मांगे पुरी नहीं होगी तो अभाविप करेगा उग्र आंदोलन: इकाई अध्यक्ष

स्वतंत्र प्रभात-

राँची/झारखंड- 

अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद मारवाड़ी कॉलेज इकाई के द्वारा  बुधवार को महिला विभाग की  06 सूत्री मांगों को लेकर अभाविप का एक प्रतिनिधिमंडल कॉलेज के प्राचार्य डॉ मनोज कुमार से शिष्टाचार मुलाकात किया । एवं छात्रों की समस्या से प्राचार्य को अवगत कराते हुए ज्ञापन सौंपा । जिनमें मुख्य रूप से मेडिकल रूम,,शौचालय में गंदगी एवं पानी की असुविधा,पेयजल की असुविधा,सेनेटरी पैड मशीन, लाइब्रेरी में शिक्षक शिक्षिकाओं की कमी,गर्ल्स कॉमन रूम आदि मांगे शामिल है ।

वहीं ईकाई अध्यक्ष मोहित पाठक ने बताया की अगर 05 दिनों के अंदर अंदर हमारी 06  सूत्री मांगें पुरी नही होती है तो अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद कॉलेज कैंपस में उग्र आंदोलन के लिए बाध्य होगा जिसकी पूरी जिम्मेदारी कॉलेज प्राचार्य की होगी ।

वही इकाई उपाध्यक्ष साक्षी ने बताया की यह 06 सूत्री मांग छात्रओं के हित के लिए बेहद जरूरी है । इस ज्ञापन के माध्यम से अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद कॉलेज के प्राचार्य को चेतावनी देना का काम किया । अगर हमारी मांगे पूरी नहीं होती है तो पूरे कॉलेज कैंपस में अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद चरणबद्ध तरीके से आंदोलन करने के लिए बाध्य होगा ।

वही मौके पर मुख्य रूप से उपस्थित होने वालों में इकाई अध्यक्ष मोहित पाठक,इकाई उपाध्यक्ष साक्षी कुमारी,इकाई मंत्री निश्चय दुग्गल ,इकाई सह मंत्री आदित्या गुप्ता ,प्रमुख सीखा तिवारी,सह प्रमुख पीयूष रंजन,सोशल मीडिया प्रमुख शुभम कुमार,कार्यकारणी सदस्य,हर्ष चौधरी,प्रिया कुमारी,स्वाति कुमारी तथा अभाविप मारवाड़ी कॉलेज के सैकड़ों कार्यकर्ता उपस्थित थे।

FROM AROUND THE WEB