तीन लाख का जेवर व पचास हजार नगद चोरी

 
तीन लाख का जेवर व पचास हजार नगद चोरी

स्वतंत्र प्रभात-

पनियरा-महराजगंज।  पनियरा थाना क्षेत्र के ग्राम सभा नकटहां बाजार में रविवार की रात चोरों ने घर के पीछे से घुसकर घर में रखा सारा सामान उठा ले गए। उस समय घर के सारे सदस्य गहरी नींद में सोए थे। सुबह जगने के बाद देखा कि घर का दरवाजा खुला था और सामान बिखरे पड़े थे।

खबर के अनुसार राम नारायन निषाद के घर में एक सप्ताह पूर्व शादी था जिसमें कुछ नात रिश्तेदार चले गए और अभी कुछ लोग घर पर ही हैं, चोरों ने मौका पाकर घर के पिछवाड़े से खिड़की के रास्ते घर में घुसकर घर का दरवाजा अंदर से खोल लिया और सारा सामान लेकर चंपत हो गए। सोमवार की सुबह कुछ लोग शौच करने गांव से बाहर सिवान में गए तो देखा कि पुल के नीचे कुछ सामान बिखरा पड़ा हुआ था जिसे देखकर राम नारायन निषाद के परिवार के लोग पहुंच गए तो देखा कि बॉक्स टूटा हुआ पड़ा था और उसमें से सारा सामान गायब था।ज्वेलरी वाला बैग भी खाली मिला।

राम नारायन निषाद ने बताया कि लगभग तीन लाख का जेवर और पच्चास हजार आठ सौ रुपए नगद की चोरी हुई है। पीड़ित ने स्थानीय थाने में लिखित शिकायती पत्र देकर कार्रवाई की मांग की है। इस संबंध में थानाध्यक्ष पनियरा सत्य प्रकाश सिंह ने बताया कि हम इस समय जिले की मिटिंग में हैं इसलिए जानकारी नहीं है वापस आने पर जांच कर कार्यवाही की जाएगी।

   

FROM AROUND THE WEB