भाजपा बिना किसी भेद-भाव के एक सूत्र में पिरोकर देश व समाज के विकास के लिए काम कर रही है*  नरेश अग्रवाल* 

भाजपा बिना किसी भेद-भाव के एक सूत्र में पिरोकर देश व समाज के विकास के लिए काम कर रही है*  नरेश अग्रवाल* 

हरदोई- भाजपा के वरिष्ठ नेता पूर्व सांसद नरेश अग्रवाल ने शुक्रवार को एक कार्यकर्ता सम्मेलन में सपा और कॉग्रेस पर जोरदार हमला बोला। उन्होने कहा कि कॉग्रेस ने भ्रष्टाचार को जन्म दिया जबकि सपा ने गुण्डों और माफियाओं को पैदा किया। मोदी जी ने न केवल भ्रष्टाचार खत्म किया बल्कि गुण्डों और माफियाओं पर भी नकेल कसी है इसीलिए आज भी समूचा विपक्ष मिलकर मोदी हटाओ अभियान चला रहा है। पूर्व सांसद श्री अग्रवाल, यहॉ गॉधी मैदान में हरदोई से भाजपा प्रत्याशी जयप्रकाश रावत के समर्थन में कार्यकर्ता सम्मेलन को सम्बोधित कर रहे थे उन्होंने विपक्षी दलों को तुष्टीकरण का पोषक बताते हुए कहा कि सभी दलों को अयोध्या में भगवान श्रीराम की प्राण प्रतिष्ठा में आमंत्रित किया गया लेकिन विपक्षी नेताओं ने वहॉ जाना मुनासिब नहीं समझा।
 
भाजपा सबको समान रूप से बिना किसी भेद-भाव के एक सूत्र में पिरोकर देश व समाज के विकास के लिए काम कर रही है। श्री अग्रवाल ने सम्मेलन में मौजूद कार्यकर्ताओं को अपनी सियासत का आधार बताते हुए कहा यह विशाल परिवार हमेशा उनके साथ खड़ा रहा एक बार फिर इन कार्यकताओं के दिली सहयोग की आवश्यकता हैं उन्होने लोकसभा चुनाव को देश की अस्मिता से जोड़ते हुए कहा कि यह चुनाव साधारण चुनाव नहीं बल्कि देश को विकास के पथ पर आगे बढ़ाने का चुनाव है इसलिए एकजुट होकर भाजपा के पक्ष में मतदान करना है।
 
उ0प्र0 सरकार के आबकारी मंत्री नितिन अग्रवाल ने कहा कि भाजपा के 10 वर्ष के शासन काल में भ्रष्टाचार का एक भी मामला प्रकाश में नहीं आया जबकि कॉग्रेस शासन में हरदिन भ्रष्टाचार का कोई न कोई मामला निकलकर सामने आता था। उन्होंने सपा पर करारा प्रहार करते हुए कहा कि सपा ने अतीत जैसे माफिया पैदा किये, उन्हें एम0पी0, एम0एल0ए0 बनाया जबकि भाजपा ने गुण्डों और माफियाओं को मिट्टी में मिलाने का काम किया है। आबकारी मंत्री ने नारा दिया ’अबकी बार, जयप्रकाश 3 लाख पार’ उन्होने कहा कि इस नारे को चरितार्थ करना होगा।
 
मंत्री श्री अग्रवाल ने क्षेत्रीय लोगों से सवाल किया कि उनका परिवार 50 साल से लोगों की सेवा कर रहा है इसके विपरीत कुछ लोग केवल चुनाव में आते हैं और भारी संख्या में वोट ले जाते हैं। यह विषय उनके लिए बहुत खेद जनक है उन्होंने लोगों को भरोसा दिलाया कि वह हमेशा की तरह क्षेत्र के लोगों के साथ उनके दुख-सुख में खड़े रहेंगे। श्री अग्रवाल ने विपक्ष पर अधर्म की राजनीति करने का भी आरोप लगाया। श्री अग्रवाल ने सम्मेलन में भारी संख्या में मौजूद लोगों से हाथ उठवाकर भाजपा प्रत्याशी को समर्थन देने का आश्वासन लिया। 
भाजपा प्रत्याशी जयप्रकाश रावत ने कहा कि लगभग 6 दशक तक क्षेत्र की राजनीति में एक ही परिवार का दबदबा रहा है, उस परिवार ने स्वजातीय होने के आधार पर वोट हासिल किये लेकिन अपने समाज का भला नहीं किया।
 
वह न केवल समाज को आगे बढ़ायेगे बल्कि मान-सम्मान की सुरक्षा भी करेंगे। जिलाध्यक्ष अजीत सिंह ’बब्बन’ ने भाजपा सरकार की योजनाओं का बखान करके पूर्ववर्ती सरकारों की नाकामियों का ब्यौरा रखा उन्होंने भाजपा के दोनों प्रत्याशियों को भारी मतों से जिताने की अपील की। सम्मेलन का संचालन अरविन्द कुमार, इटोरिया ने किया इस मौके पर मुख्यरूप से संदीप वर्मा, श्रीराम वर्मा, रामनाथ फौजी, रतीराम वर्मा, सुरेश नाहर, महेश वर्मा, रामगोपाल, श्यामलाल हरसिंगपुर, विजयपाल सहित भारी संख्या में कार्यकर्ता मौजूद रहें।
 
इससे पूर्व गुरूवार की शाम को पूर्व सांसद नरेश अग्रवाल व आबकारी मंत्री नितिन अग्रवाल ने साण्डी कस्वे में एक कार्यकर्ता सम्मेलन को सम्बोधित किया। पूर्व पालिका अध्यक्ष दिनेश गुप्ता की ओर से आयोजित इस सम्मेलन में भाजपा प्रत्याशी जयप्रकाश रावत को जिताने की अपील की गयी। जिसमें प्रमुख रूप से प्रभाष कुमार, विधायक, पी0के0 वर्मा, भाजपा नेता, अनिल गुप्ता, जिला पंचायत सदस्य सचिन मिश्रा, पूर्व प्रधान नाजिम खां,  संदीप शुक्ला, निशीत शुक्ला, आदि समाजसेवी सहित सैकड़ों प्रतिष्ठित लोग व भाजपा कार्यकर्ता मौजूद रहे।

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel