सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र प्रभारी ने दी वैक्सीनेशन सेंटर्स की जानकारी

सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र प्रभारी ने दी वैक्सीनेशन सेंटर्स की जानकारी

रूपईडीहा बहराइच । कोरोना वायरस के तीसरे लहर से बचाव के लिए एक मात्र वैक्सीनेशन ही विकल्प है । इस महासंकट के बीच वैक्सीनेशन का काम भी तेज़ी से चल रहा है । रूपईडीहा के अलग-अलग

रूपईडीहा बहराइच ।
                  कोरोना वायरस के तीसरे लहर से बचाव के लिए एक मात्र वैक्सीनेशन ही विकल्प है । इस महासंकट के बीच वैक्सीनेशन का काम भी तेज़ी से चल रहा है ।
                    रूपईडीहा के अलग-अलग हिस्सों में कोरोना का टीका लगाया जा रहा है. ऐसे में अगर आप कोरोना वैक्सीन लगवाने की लिस्ट में आ गए हैं तो आपके घर के पास वैक्सीनेशन का सेंटर कहां है, इसका पता आप आसानी से लगा सकते हैं । बता दें कि विकासखंड नवाबगंज क्षेत्र के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र द्वारा सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर रूपईडीहा के अलग-अलग वार्डो में वैक्सीनेशन सेंटर्स की जानकारी दी जा रही है ।
                     सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र प्रभारी डॉ अर्चित श्रीवास्तव ने बताया कि ग्राम सभा केवलपुर के जमुनहा,चकिया रोड,नई बस्ती,घोसी टोला,साकेत नगर,मुस्लिम बाग,केवलपुर गांव,चिक मंडी,रूपईडीहा गांव सहित 9 वार्डों में वैक्सीनेशन सेंटर बनाया गया है । साथ ही ये भी बताया कि वैक्सीन की कुल 500 डोज उपलब्ध है और सभी लोग अपने घर के नजदीकी सत्र पर टीका अवश्य लगवाएं । इसी क्रम में रुपईडीहा के 9 वार्डों में कई दर्जन लोगो वैक्सीनेशन किया गया है ।
Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

राज्य उचित प्रक्रिया के बिना संपत्ति का अधिग्रहण नहीं कर सकता ।संपत्ति का अधिकार एक संवैधानिक अधिकार है। -सुप्रीम कोर्ट। राज्य उचित प्रक्रिया के बिना संपत्ति का अधिग्रहण नहीं कर सकता ।संपत्ति का अधिकार एक संवैधानिक अधिकार है। -सुप्रीम कोर्ट।
        स्वतंत्र प्रभात ब्यूरो।     सुप्रीम कोर्ट ने गुरुवार को निजी संपत्ति को "सार्वजनिक उद्देश्य" के लिए राज्य के मनमाने अधिग्रहण

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel