मिल्कीपुर: घुरेहटा गांव से आभूषण एवं नकदी बटोर ले गए चोर, पुलिस जांच में जुटी 

मिल्कीपुर: घुरेहटा गांव से आभूषण एवं नकदी बटोर ले गए चोर, पुलिस जांच में जुटी 

स्वतंत्र प्रभात 

मिल्कीपुर, अयोध्या। थाना कोतवाली इनायत नगर क्षेत्र के घुरेहटा गांव में घर में घुसे चोरों ने लाखों रुपए कीमती जेवरात एवं नकदी पार कर दिए हैं। घटना की जानकारी के बाद पीड़ित गृह स्वामी ने इनायत नगर थाने में मुकदमा कायम किए जाने हेतु तहरीर दी है। हालांकि पुलिस ने अभी मामले में कोई प्राथमिकी नहीं दर्ज की, अलबत्ता घटना की छानबीन शुरू कर दी है। इनायत नगर थाना क्षेत्र स्थित ग्राम पंचायत घुरेहटा पूरे इटार पांडे निवासी रामसुंदर पांडे पुत्र राम भरत पांडे ने पुलिस को दी गई तहसील में आरोप लगाया है कि बीते 19/20 अगस्त की रात उनका बेटा शुभम अपने परिवार सहित मकान के छत पर सोने चला गया था और वह घर के बाहर लेटे हुए थे। इसी बीच कुछ अज्ञात चोर उनके घर घुस गए थे और घर के दरवाजे की कुंडी अंदर से बंद कर लिए। चोरों ने उनके कमरों में रखें बॉक्स में बंद ताले तोड़ दिए और बॉक्स में रखें सोने व चांदी के जेवरात सहित 10 हजार रुपए नकदी उठा ले गए। घटना की जानकारी पारिवारीजनों को सुबह सोकर उठने के बाद हुई और देखा कि कमरे में रखे सामान सब अस्त व्यस्त है। घटना के बाद पीड़ित इनायत नगर थाने पहुंचा और मामले में प्राथमिकी कायम किए जाने हेतु पुलिस को तहरीर दी है।

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

सुप्रीम कोर्ट ने दी गौतम नवलखा को जमानत- '4 साल में भी आरोप तय नहीं'। सुप्रीम कोर्ट ने दी गौतम नवलखा को जमानत- '4 साल में भी आरोप तय नहीं'।
स्वंतत्र प्रभात ब्यूरो।     सुप्रीम कोर्ट ने मंगलवार को एल्गार परिषद-माओवादी संबंध मामले में मानवाधिकार कार्यकर्ता गौतम नवलखा को जमानत दे...

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel