बसपा प्रत्याशी कमर हयात ने भाजपा और सपा पर साधा निशाना

बसपा प्रत्याशी कमर हयात ने भाजपा और सपा पर साधा निशाना

 अंबेडकर नगर।
 
अंबेडकर नगर से बसपा प्रत्याशी कमर हयात ने नामांकन के दौरान मीडिया  कर्मियों से प्रेस वार्ता के दौरान  सपा व भाजपा पर  निशाना साधते हुए कहा कि लड़ाई तो सिर्फ भारतीय जनता पार्टी से हमारी होगी लड़ाई मुस्लिम समुदाय के लोग बहन जी से जुड़कर कंधे से कंधा मिलाकर चलने का किया वादा विकास को लेकर जनपद में हुए विकास कार्य को लेकर बसपा प्रत्याशी द्वारा यह भी कहा गया कि यह विकास बहन जी के कार्यकाल में हुआ और सर्व समाज के लोगों को सम्मान भी मिला लेकिन वहीं पर समाजवादी पार्टी के कार्यकाल में जिले में कोई भी विकास कार्य नहीं हुआ इतना ही नहीं वर्तमान सरकार भारतीय जनता पार्टी के कार्यकाल में कोई विकास नहीं दिखा बसपा के कार्यकाल में हुए ।
 
विकास कार्यों को जोड़ते हुए बसपा के प्रत्याशी कमर हयात ने साधा निशान और अपनी जीत  का डंका पीटते हुए अन्य पार्टियों को   चुनौती देते हुए जताया आक्रोश इतना ही नहीं गरीब  जनपद वासियों खो जो इज्जत सम्मान बहन जी के सरकार में मिला वह इज्जत सम्मान गरीब परिवार को इस सरकार में नहीं मिल रहा है बस प्रत्याशी ने कहा मुद्दा जो है वह मुद्दा गरीब जनता स्वयं जान रही है महंगाई बेरोजगारी भ्रष्टाचारी इनसे बड़ा मुद्दा कोई हो ही नहीं सकता इन सब परिस्थितियों को देखते हुए बहन जी ने हम जैसे मुस्लिम समाज को अपना आशीर्वाद दिया है और अंबेडकर नगर से बसपा की जीत अवश्य होगी।

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

राज्य उचित प्रक्रिया के बिना संपत्ति का अधिग्रहण नहीं कर सकता ।संपत्ति का अधिकार एक संवैधानिक अधिकार है। -सुप्रीम कोर्ट। राज्य उचित प्रक्रिया के बिना संपत्ति का अधिग्रहण नहीं कर सकता ।संपत्ति का अधिकार एक संवैधानिक अधिकार है। -सुप्रीम कोर्ट।
        स्वतंत्र प्रभात ब्यूरो।     सुप्रीम कोर्ट ने गुरुवार को निजी संपत्ति को "सार्वजनिक उद्देश्य" के लिए राज्य के मनमाने अधिग्रहण

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel