जिला अस्पताल में एक महिला ने एक साथ जन्में तीन बच्चे

जिला अस्पताल में एक महिला ने एक साथ जन्में तीन बच्चे

स्वतंत्र प्रभात हमीरपुर (कुरारा )- जिला अस्पताल में महिला ने दिया तीन बच्चों को जन्म जच्चा बच्चा सुरक्षित महिला अस्पताल में तीन बच्चों को जन्म देने बाली माँ का नहीं है। ख़ुशी का ठिकाना, जच्चा बच्चा चारों सुरक्षित है।कुरारा कस्बा निवासी रोहित कुमार की पत्नी रिंकी को 11 जनवरी को जिला महिला अस्पताल लाया गया था।जिसने

स्वतंत्र प्रभात

हमीरपुर (कुरारा )-

जिला अस्पताल में महिला ने दिया तीन बच्चों को जन्म जच्चा बच्चा सुरक्षित महिला अस्पताल में तीन बच्चों को जन्म देने बाली माँ का नहीं है। ख़ुशी का ठिकाना, जच्चा बच्चा चारों सुरक्षित है।कुरारा कस्बा निवासी रोहित कुमार की पत्नी रिंकी को 11 जनवरी को जिला महिला अस्पताल लाया गया था।जिसने काफी पीड़ा के बाद 14 जनवरी शाम को 3 पुत्रों को जन्म दिया जिसमें तीनों बच्चे व मां सुरक्षित है।

तीन पुत्रों को पाकर मां का खुशी का ठिकाना नहीं तो वही परिवार में भी खुशी की लहर है। तीन बच्चों को जन्म देने के बाद बच्चों की माँ रिंकी ने बताया कि वह बच्चों को पाकर बहुत खुश है।आपको बता दें 5 साल पूर्व जिला अस्पताल में एक महिला ने एक साथ तीन बच्चों को जन्म दिया था, जो कि जिला अस्पताल टीम ने सफलतापूर्वक प्रसव कराया था।जिसके लिए डॉ आशा सचान और उनकी टीम को बधाई दी गई थी। यहाँ तीन बच्चों को जन्म देना चर्चा का विसय बना हुआ है।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

राज्य उचित प्रक्रिया के बिना संपत्ति का अधिग्रहण नहीं कर सकता ।संपत्ति का अधिकार एक संवैधानिक अधिकार है। -सुप्रीम कोर्ट। राज्य उचित प्रक्रिया के बिना संपत्ति का अधिग्रहण नहीं कर सकता ।संपत्ति का अधिकार एक संवैधानिक अधिकार है। -सुप्रीम कोर्ट।
        स्वतंत्र प्रभात ब्यूरो।     सुप्रीम कोर्ट ने गुरुवार को निजी संपत्ति को "सार्वजनिक उद्देश्य" के लिए राज्य के मनमाने अधिग्रहण

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel