बाँदा की कुछ बड़ी खबरे सिर्फ स्वतंत्र प्रभात पर

बाँदा की कुछ बड़ी खबरे सिर्फ स्वतंत्र प्रभात पर 
 
बाँदा की कुछ बड़ी खबरे सिर्फ स्वतंत्र प्रभात पर 
बाँदा की कुछ बड़ी खबरे सिर्फ स्वतंत्र प्रभात पर 

इलाज कराने आए तमीरदार की साइकिल सीएचसी से हुई चोरी

बबेरु/बाँदा। 

बबेरू सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र परिसर पर बबेरू कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत पून गांव के रहने वाले बुद्धविलास पुत्र बैजनाथ अपने पत्नी अनुराधा पुत्री माया और निधि का इलाज करवाने के लिए बबेरू सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर साइकिल द्वारा आया था। तभी साइकिल परिसर में खड़ी करके अंदर इलाज करवाने लगा, इलाज करवाने के बाद जब बाहर आया तो, उसकी साइकिल चोरी हो चुकी थी। आसपास खोज किया लेकिन नहीं मिली, जिससे परेशान होकर बुद्धि विलास बबेरू कोतवाली पर शिकायत किया है। 

आपको बता दें कि सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र परिसर से साइकिल व मोटरसाइकिल चोरी आम बात हो गई है। आए दिन लोगों की मोटरसाइकिल और साइकिल चोरी हो रही हैं, पुलिस को शिकायत भी की जा रही है। लेकिन आज तक अभी पुलिस के द्वारा चोर का पता लगाने में कामयाब नहीं हुई है। जिससे चोरों के हौसले और बुलंद है, और आए दिन चोरी की घटना को अंजाम दे रहे हैं।


बिजली गिरने से घायल हुए दो की मौत

बांदा। 

आलोना गांव में बीती दोपहर में खेतों में बकरी चरा रहे दयालु पुत्र मातादीन कोरी उम्र 35 व मोहन पुत्र सोनवा कोरी उम्र 65 वर्ष जो खेतों में बकरियां चरा रहे थे के ऊपर आकाशी बिजली गिरने से गंभीर रूप से घायल हो गए थे जिसमें दयालु पुत्र मातादीन कोरी की दूसरे ही दिन जिला अस्पताल में मौत हो गई थी गंभीर रूप से घायल दूसरा व्यक्ति मोहन पुत्र सुनवा कोरी उम्र 65 वर्ष को जिला अस्पताल से कानपुर रेफर किया गया था कि आज रास्ते में मृत्यु हो गई सूचना पाकर चौकी इंचार्ज खपटिहा कला ओम प्रकाश द्विवेदी मौके पर जाकर लाश का पंचनामा कर आज पोस्टमार्टम की कार्यवाही की गई है।


रेलवे ट्रक पर पड़ा मिला वृद्ध का शव

बांदा। 

रेलवे ट्रैक पर वृद्ध का शव पड़ा मिलने से ग्रामीणों में सनसनी फैल गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने पंचनामा के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। महोबा जिले के इचौली गांव के मजरा नायक पुरवा निवासी बैजनाथ (80) पुत्र मइयादीन का शव बुधवार को सुबह इचौली रेलवे स्टेशन के नजदीक रेलवे ट्रैक पर ग्रामीणों ने पड़ा देखा। 

ग्रामीणों की सूचना पर मौके पर पहुंची जीआरपी ने शव को अपने कब्जे में ले लिया। पंचनामा भरने के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए मुख्यालय भेज दिया। मौत की खबर मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया। मृतक के भतीजे संतराम ने बताया कि बैजनाथ किसानी के साथ घरेलू कामकाज करता था। बुधवार को सुबह रेलवे ट्रैक के समीप स्थित खाली प्लाट को देखने आया था। भतीजे के मुताबिक ट्रेन से कटकर खुदकुशी की है। भतीजा आत्महत्या की वजह नहीं बता सका।

मार्ग हादसों में आधा दर्जन घायल

बांदा। 

अलग-अलग स्थानों पर हुए मार्ग हादसों में आधा दर्जन लोग बुरी तरह से घायल हो गए। सभी को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। देहात कोतवाली क्षेत्र के गुरेह गांव के मजरा भज्जू पुरवा निवासी योगेश (30) पुत्र रामफल बुधवार को सुबह अपनी पत्नी सुनीता (28) व पुत्री अभिलाषा (10) और साले समरजीत (20) पुत्र राजाभइया के साथ खोही (सतना) जा रहा था। झांसी-मिर्जापुर नेशनल हाइवे स्थित अतर्रा कस्बे के नजदीक साइकिल सवार को बचाने के प्रयास में बाइक सवार गिरकर घायल हो गए। 

राहगीरों ने घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र अतर्रा पहुंचाया। यहां प्राथमिक उपचार के बाद सभी को जिला अस्पताल भेज दिया गया। एक अन्य घटना में कमासिन थाना क्षेत्र के तिलौसा गांव निवासी गोमती (50) पत्नी रामस्वरूप अपने आठ माह के नाती सरांश को गोद में लेकर पुत्र धर्मेंद्र के साथ बाइक पर मुख्यालय आते समय बबेरू बाईपास के नजदीक बाइक अनियंत्रित होकर गिरने पर गोमती और उसका नाती घायल हो गए। साथ रहे पुत्र ने घायलों को जिला अस्पताल पहुंचाया। गंभीर हालत में चिकित्सकों ने घायल महिला को जिला अस्पताल रेफर कर दिया।

   

FROM AROUND THE WEB